---विज्ञापन---

Sania Mirza-Shoaib Malik: शोएब की इस हरकत ने आग में डाला घी, फिर उछली सानिया मिर्जा के साथ तलाक की खबरें

Sania Mirza-Shoaib Malik: इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। इस वक्त दोनों ही स्टार्स खबरों में छाए हुए हैं। जिस पल से शोएब मलिक ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल से वाइफ का नाम हटाया है उसी पल से लोग उनके तलाक की […]

Sania Mirza-Shoaib Malik
Sania Mirza-Shoaib Malik

Sania Mirza-Shoaib Malik: इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। इस वक्त दोनों ही स्टार्स खबरों में छाए हुए हैं। जिस पल से शोएब मलिक ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल से वाइफ का नाम हटाया है उसी पल से लोग उनके तलाक की खबरों को बढ़ावा दे रहे हैं।

शोएब के इंस्टा बायो ने खींचा ध्यान (Sania Mirza-Shoaib Malik)

इस वक्त सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का नाम छाया हुआ है। दोनों के अलग होने की खबरें पहले ही तूल पकड़ चुकी थीं। अब एक बार फिर ये तेजी से बढ़ रही हैं। वजह है शोएब मलिक का सोशल मीडिया प्रोफाइल। दरअसल हाल ही में सानिया के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपना इंस्टाग्राम का बायो बदला है जिसमें शोएब ने पहले अपने बायो में ‘सुपरवुमन सानिया का पति’ लिखा हुआ था लेकिन अब उसे शोएब ने बदल दिया है।

ये भी पढ़ेंः धर्मेंद्र और शबाना के Liplock पर क्या बोलीं पत्नी हेमा मालिनी ?

कई बार हो चुके हैं दावे

ये देख हर किसी को यकीन हो गया है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है। हालांकि हाल में सानिया ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था ऐसा कुछ नहीं है और हम दोनों साथ में बहुत खुश हैं। ऐसा नहीं है कि पहली बार दोनों की तलाक की खबरों ने तूल पकड़ा हो। इससे पहले भी दोनों कई बार लोगों की नजरों में आ चुके हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट यहां तक दावा कर रहे हैं कि दोनों का तलाक हो चुका है, लेकिन अभी तक इन खबरों की किसी ने भी कोई पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ेंः कैंसर ने छोड़ा पीछा तो छवि मित्तल को हुई ये गंभीर बिमारी, बोलीं- ‘हंसते हुए भी होता है दर्द’

 

2010 में किया था निकाह

अभी दोनों ही स्टार्स में से किसी का रिएक्शन सामने नहीं आया है। याद दिला दें कि 2022 में सानिया ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह इस समय बुरे दौर से गुजर रहीं हैं। इसके बाद भी लोगों ने कयास लगाए थे कि कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है। बता दें कि साल 2010 में भारी विरोध के बावजूद कपल ने निकाह किया था और 2010 में सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया था।

First published on: Aug 04, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.