---विज्ञापन---

Hema Malini: धर्मेंद्र और शबाना के Liplock पर क्या बोलीं पत्नी हेमा मालिनी ?

Hema Malini: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर फिल्म की कहानी तक फैंस को जबरदस्त तरीके से पसंद आई है। मल्टीस्टारर इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना […]

hema
dharmendra shabana azmi liplock

Hema Malini: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर फिल्म की कहानी तक फैंस को जबरदस्त तरीके से पसंद आई है। मल्टीस्टारर इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी ने भी अपना दम-खम दिखाया है।

शबाना-धर्मेंद्र ने किया लिपलॉक (Hema Malini)

इस बीच फिल्म में धमेंद्र और शबाना आजमी की किसिंग सीन पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। हाल ही में शबाना आजमी और धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया था। अब इस कड़ी में हेमा मालिनी भी पीछे नहीं रही हैं और उन्होंने इस पर कमेंट किया है। 7 साल बाद डायरेक्शन में उतरे करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जबरदस्त एंट्री मारी है। 28 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। फिल्म तो सुपरहिट साबित ही हुई फिल्म के कुछ सीन्स लोगों के जेहन से उतर ही नहीं रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः जब मलाइका अरोड़ा से शादी को अरबाज खान ने बताया था ‘Mistake’

लोगों का आया रिएक्शन

इस लिस्ट में शबाना आजमी और धर्मेंद्र का किसिंग सीन टॉप पर है। हजारों रिएक्शन्स के बाद अब इस पर ड्रीम गर्ल और धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि फिल्म में   एक सीन है, जिसमें धर्मेंद्र और शबाना ने लिप किस किया है। इस पर अब तक शबाना और धर्मेंद्र का रिएक्शन सामने आया था, अब बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ की बीवी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

ये भी पढ़ेंः ‘ओएमजी 2’ से पहले इन 5 फिल्मों ने झेली बैन की मार, Producers हो गए मालामाल !

 

हेमा मालिनी ने क्या कहा ?

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा-अभी तक मैंने उस सीन को नहीं देखा है, जिसमें धर्मेंद्र और शबाना आजमी ने एक-दूसरे को किस किया है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि लोगों को फिल्म बहुत पसंद आएगी और वो धरम जी के लिए बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्हें हर समय कैमरे के सामने रहना पसंद है। बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि ये तो उनके दाएं हाथ का खेल है। अगर मौका मिलता है तो वो छक्का मार देते हैं।

First published on: Aug 04, 2023 04:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.