---विज्ञापन---

Ali Fazal Birthday: 3 इडियट्स ने अली फजल का कर दिया था ऐसा हाल, मीडिया के सवालों से खुद डिप्रेशन में पहुंच गए थे एक्टर

Ali Fazal Birthday: बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazsal) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 15 अक्टूबर 1986 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई देहरादून से की है और मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। अली की एक्टिंग के बारे […]

Ali Fazal Birthday
Image Credit : Google

Ali Fazal Birthday: बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazsal) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 15 अक्टूबर 1986 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई देहरादून से की है और मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। अली की एक्टिंग के बारे में तो हर कोई जानता हैं कि वो कितने बेहतरीन कलाकार हैं लेकिन क्या आप जानते हैं अली फजल डिप्रेशन की चपेट में आ चुकें हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं कि आखिर क्यों अली फजल डिप्रेशन का शिकार हो गये थे।

3 Idiots में निभाया था जॉय लोबो का किरदार (Ali Fazal Birthday)

अली फजल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शरुआत थ्री इडियट्स (3 Idiots) से की थी। ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। एक्टर ने इस फिल्म में जॉय लोबो के नाम के एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट का किरदार निभाया था जो कॉलेज में प्रोजेक्ट की डेडलिने होने की वजह से डिप्रेशन चला जाता है। इसके बाद वो खुदकुशी कर लेता है। ये बात आपको मालूम नहीं होगी कि जिस समय उन्होंने ये किरदार निभाया था, उस साल वो खुद अपने कॉलेज में दूसरे साल के स्टूडेंट थे।

यह भी पढ़ें : Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, देखकर लोगों ने भरी आंहें

अली को क्यों हुआ था डिप्रेशन ? (Ali Fazal Birthday) 

इस बात का खुलासा अली फजल खुद एक इंटरव्यू के दौरान कर चुकें हैं कि जॉय लोबो का रोल करने के बाद वो डिप्रेशन में रहने लगे थे, जिसकी वहज उन्होंने ये बताई कि इसके बाद कुछ स्टूडेंट्स ने उनके किरदार जैसी ही हरकरते कर दी थी। उन्होंने बताया कि इन सबके बाद उनके पास न्यूज चैनल से फोन आने लगे। फोन करने वाले उनसे स्टूडेंट्स की सुसाइड पर सवाल पूछने लगे थे जिसके चलते अली फजल काफी गहरे डिप्रेशन का शिकार हो गये थे। अली फजल ने इलाज से अपनी इस बीमारी पर काबू किया था।

अली फजल (Ali Fazal) अब अपनी लाइफ में बहुत खुश है। ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) को अपनी जिंदगी का हमसफर बनाने के बाद दोनों अपनी हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

First published on: Oct 15, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.