---विज्ञापन---

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, देखकर लोगों ने भरी आंहें

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भोजपुरी फिल्मों से लेकर भोजपुरी गानें इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट […]

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral
Image Credit : Google

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भोजपुरी फिल्मों से लेकर भोजपुरी गानें इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट पर सुनते है लेकिन उनके इस गाने तो इंटरनेट पर धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह और शिवानी सिंह ने लोगों को दीवाना बना दिया।

गाना हुआ पॉपुलर (Pawan Singh Bhojpuri Song)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना ‘पटना लेबू कि छपरा लेबू हो’ कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ है। इस गाने ने आते ही धूम मचा दी है। इस गाने में पवन सिंह और शिवानी सिंह की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद आ रही हैं। इस गाने तो यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसे यूट्यूब पर 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना लगातार इंटरनेट पर छाया हुआ है। साथ ही लोगों ने इस पर रील भी बनाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के गाने का बना शानदार म्यूजिक वीडियो, ‘Garbo’ सॉन्ग को चंद मिनटों में मिले लाखों व्यूज

केमिस्ट्री ने लगाई आग (Pawan Singh Bhojpuri Song)

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया के टॉप स्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह के इस गाने ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। पवन के साथ-साथ एक्ट्रेस शिवानी के लटकों-झटकों ने तो हंगामा ही मचा दिया है। उनका गाना लोगों को नाचने पर मजबूर कर रहा है और गाने में पवन सिंह और शिवानी की केमिस्ट्री को देखकर लोग आंहें भर रहे हैं। इस गाने में दोनों की जबरदस्त एनर्जी देखने को मिल रही है।

लड़कियों का फिसला दिल

गाने के विडियो में पवन और शिवानी सिंह की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को पागल बना रही है। वीडियो में पवन टीशर्ट और ओपन शर्ट में कहर ढ़ा रहे हैं उनकी बॉडी देखकर लड़कियों का दिल फिसल गया है। वहीं शिवानी भी काफी सुंदर नजर आ रही हैं।

First published on: Oct 16, 2023 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.