---विज्ञापन---

Aishwarya Rai की इस हरकत से है ननद श्वेता को सख्त नफरत, बिग बी की लाडली ने सरेआम खोला राज

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपनी खूबसूरती और और जबर्दस्त एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली ऐश्वर्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर है कि एक्ट्रेस के अपनी सास और ननद श्वेता […]

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपनी खूबसूरती और और जबर्दस्त एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली ऐश्वर्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर है कि एक्ट्रेस के अपनी सास और ननद श्वेता के साथ रिश्ते ठीक नहीं हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे से दूरी बनाती रहती हैं।

ऐश्वर्या की इस फोटो ने खड़ा किया हंगामा!

ऐश्वर्या अब एक बार फिर श्वेता (Shweta Bachchan) संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सास जया, ननद श्वेता और भांजी नव्या नवेली नंदा को क्रॉप कर दिया था। उन्होंने सिर्फ अपने ससुर और बेटी की फोटो पोस्ट की थी। तस्वीर के सामने आने के बाद इसे लेकर लोगों में चर्चा हो रही रही थी कि अब श्वेता का एक पुराना बयान काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों अपनी हाउस हेल्प के रोजाना पैर छूती हैं Rashmika Mandanna, वजह जान नहीं होगा यकीन

ऐश्वर्या की इस हरकत से नफरत करती हैं श्वेता

दरअसल, श्वेता का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या की ऐसी कौन सी हरकत है, जिससे उन्हें सख्त नफरत है। ‘कॉफी विद’ में जब एक बार करण जौहर ने उनसे पूछा था कि ऐश्वर्या की ऐसी कौन सी हरतक है, जिससे उन्हें सख्त नफरत है। मगर इसके बाद भी उन्हें इसे सहना पड़ता है। इस सवाल के जवाब में श्वेता ने कहा, ‘वो एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वुमेन और एक शानदार मां हैं।’ उन्हें ऐश्वर्या की यह बात पसंद हैं। ऐश्वर्या की इस बात से नफरत करती हैं कि वो कॉल या मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लेती हैं और वो ऐश्वर्या के ‘टाइम मैनेजमेंट’ को टॉलरेट करती हैं।

यह भी पढ़ें- Dunki: Shahrukh Khan की Dunki को लेकर बड़ा अपडेट, टल सकती है किंग खान की फिल्म की रिलीज डेट

First published on: Oct 13, 2023 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.