---विज्ञापन---

Irrfan Khan के बेटे Babil Khan ने क्यों कहा- ‘मैं स्टार किड नहीं हूं, मैं’…

Irrfan Khan Son Babil Khan On Star Kid: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को लोग आज भी बेहद प्यार करते हैं। उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए आज भी उनकी तारीफ की जाती है। वहीं अब उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं। […]

Babil Khan, Irrfan khan, Pankaj Tripathi
Image Credit : Google

Irrfan Khan Son Babil Khan On Star Kid: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को लोग आज भी बेहद प्यार करते हैं। उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए आज भी उनकी तारीफ की जाती है। वहीं अब उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं। अब बाबिल भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं और इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहे हैं। इसी बीच अब इरफान खान के बेटे ने स्टार किड होने पर एक बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले बाबिल खान? (Irrfan Khan Son Babil Khan)

नेपोटिज्म को लेकर कई स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ऐसे में अब बाबिल ने इस पर बात करते हुए अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “मैं स्टार किड नहीं हूं इरफान का बेटा हूं। मुझे रोल कमाना है और कमाने के बाद उसे निभाना भी है।” वहीं, जब बात नेपोटिज्म की आई तो बाबिल खान ने कहा कि उनके लिए एक रोल कमाना कितना जरूरी है क्योंकि ये उनके आत्मविश्वास और खुद पर किए भरोसे पर असर डालेगा।

यह भी पढ़ें: ’24 साल की उम्र में इसका करियर खत्म’ सालों बाद आलिया भट्ट के इस करीबी का छलका दर्द, कहा लोग देते थे ताने

Irrfan Khan Son Babil Khan On Being Star Kid

खुद की पहचान बनाना चाहते हैं बाबिल खान

इसके साथ अपने पिता इरफान खान से लगातार कम्पेयर किए जाने पर भी बाबिल खान ने अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा- “मेरे भी तो जूते हैं भाई तो मैं उन में कब पांव डालूंगा अगर उनके जूते पहनने लगूंगा तो?” अब बाबिल के इस बयान से तो साफ है कि वो अपने पिता इरफान खान को कॉपी नहीं करना चाहते बल्कि अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं।

इरफान खान का बेटा होने पर बाबिल ने कहा-

इरफान खान का बेटा होने के फायदों पर बाबिल ने कहा, “इरफान खान का बेटा होने के नाते, फायदे अलग है। मैं उनके दोस्तों के पास जा सकता हूं जिससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। ये मेरा सबसे बड़ा प्रिविलेज है। मैं पंकज त्रिपाठी सर (Pankaj Tripathi) को फोन कर सकता हूं और कह सकता हूं कि मुझे वॉइस ट्रेनिंग की जरूरत है।”

First published on: Sep 10, 2023 07:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.