Sunday, October 1, 2023
-विज्ञापन-

’24 साल की उम्र में इसका करियर खत्म’ सालों बाद आलिया भट्ट के इस करीबी का छलका दर्द, कहा लोग देते थे ताने

Pooja Bhatt On Her Struggle: जब एक्ट्रेस 24 साल की हुई तो इंडस्ट्री में मौजूद लोगों ने कहा कि पूजा भट्ट का करियर खत्म हो चुका है

Pooja Bhatt On Her Struggle: पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने साल 1989 में आई फिल्म ‘डैडी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म ने 19 साल की पूजा को रातों-रात स्टार बना दिया था। इसके बाद फिल्म निर्देशन महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कई फिल्मों में काम किया और हिट होती चली गईं। वहीं जब एक्ट्रेस 24 साल की हुई तो उनको इंडस्ट्री में मौजूद कुछ लोगों ने ये ऐलान कर दिया था कि पूजा भट्ट का करियर अब खत्म हो चुका है। इसी बयान पर अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।

पूजा भट्ट ने किया खुलासा (Pooja Bhatt On Her Struggle)

पूजा भट्ट ने ‘दिल है कि मानता नहीं’ और ‘सड़क’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन जब एक्ट्रेस 24 साल की हुई तो कुछ लोगों ने कहा कि पूजा भट्ट का करियर खत्म हो चुका है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में किया। बता दें सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान पूजा भट्ट ने अपने करियर और स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मैंने जब अपनी पहली फिल्म ‘डैडी’ की थी तब मैं महज 17 साल की थी’।

यह भी पढ़ें:  Shahrukh Khan की फिल्म ‘Jawan’ देख Mahesh Bhatt ने की खूब तारीफ, कहा-‘एक सुपरस्टार वही होता है…’

’24 साल में करियर को कर दिया था खत्म’

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘इसके बाद ‘दिल है कि मानता नहीं’ और ‘सड़क’ मेरे करियर के लिए हैट्रिक साबित हुई’। पूजा भट्ट ने आगे बताया कि ‘इन फिल्मों से मैं 19 साल की उम्र में सुपरस्टार बन चुकी थी लेकिन 24 साल की उम्र में इंडस्ट्री ने मेरे बारे में ये कहना शुरू कर दिया था कि ये तो खत्म हो चुकी है’। एक्ट्रेस का कहना है कि इस बात ने उनको पूरी तरह से तोड़ दिया था।

‘मैं खत्म हो चुकी हूं’ (Pooja Bhatt On Her Struggle)

उन्होंने बात करते हुए आगे कहा कि ‘इसके बाद मैंने कहा ये दुनिया एक अकेली ऐसी जगह है जहां 24 साल की उम्र में जब ज्यादातर लोग अपने करियर की शुरुआत करते हैं तो आप मुझे कह रहे हैं कि मैं खत्म हो चुकी हूं’। पूजा भट्ट ने बात करते हुए आगे बाया कि ‘जिस उम्र में इंडस्ट्री ने मुझे खत्म बता दिया था वहां से सब अपनी शुरुआत करते हैं’।

Latest

Don't miss

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे...

Elvish Yadav और Abhishek Malhan के रिश्ते में आई दरार? बेबिका का Shocking खुलासा

Abhishek Malhan And Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस शो ने...

गोरी नागोरी ने Ghungroo सॉन्ग पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख नाच उठे बूढ़े

  सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर को अपना दीवाना बनाया हुआ है। सपना की तरह ही उनकी हमशक्ल कहलाने वाली देसी क्वीन...

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली ने कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here