---विज्ञापन---

Aayush Sharma Car Accident: आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, एक्टर और उनके ड्राइवर को लेकर मिली ये जानकारी

Aayush Sharma Car Accident: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के जीजा की कार हादसे का शिकार हो गई है। हालांकि सौभाग्य से घटना के दौरान एक्टर कार में मौजूद नहीं थे। बता दें कि यह घटना उस वक्त हुई जब […]

Aayush Sharma Car Accident actor was not on board salman khan brother in law

Aayush Sharma Car Accident: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के जीजा की कार हादसे का शिकार हो गई है। हालांकि सौभाग्य से घटना के दौरान एक्टर कार में मौजूद नहीं थे। बता दें कि यह घटना उस वक्त हुई जब एक्टर का ड्राइवर पेट्रोल पंप जा रहा था। जूमटीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर घटना की जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ेंAishwarya- Abhishek का लेटेस्ट वीडियो देख घूमा यूजर्स का दिमाग, इवेंट एक तो कोट का रंग कैसे बदला?

इस वक्त हुआ हादसा

हादसा उस वक्त हुआ, जब उनका ड्राइवर कार में मौजूद था। नशे में धुत मे एक कार चालक ने आयुष की कार को टक्कर मार दी। घटना मुंबई में खार जिम खाना के पास की बताई जा रही है।

खार पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

जिस वक्त आयुष की कार हादसे का शिकार हुई, सौभाग्य से उस समय एक्टर कार में मौजूद नहीं थे। उनका ड्राइवर कार को लेकर पोट्रोल पंप की ओर जा रहा था। अचानक, नशे में धुत ड्राइवर ने आयुष की कार को जोरदार टक्कर मारी और भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि, खार पुलिस स्टेशन ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

‘लवयात्री’ से की अभिनय की शुरुआत

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष शर्मा अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। साल 2018 में आई फिल्म ‘लवयात्री’ से उन्होंने अभिनय की शुरुआत की थी। अभिनेता के निजी जीवन की बात करे तो उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी रचाई है। आयुष हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके दादा सुखराम कैबिनेट मंत्री थे।

First published on: Dec 16, 2023 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.