---विज्ञापन---

Aishwarya- Abhishek का लेटेस्ट वीडियो देख घूमा यूजर्स का दिमाग, इवेंट एक तो कोट का रंग कैसे बदला?

Aishwarya-Abhishek Viral Video: तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक का नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Aishwarya-Abhishek Viral Video
image credit: e24 edit

Aishwarya-Abhishek Viral Video: बॉलीवुड की बच्चन फैमिली इस समय सुर्खियों में छाई हुई है और हर तरह बस ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरें फिल्मी गलियारों से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है। हालांकि तलाक की खबरों के बीच बीते दिन पूरे बच्चन परिवार को अराध्या के स्कूल फंक्शन में स्पॉट किया गया। अब इंटरनेट पर ऐश और अभि का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों एक के बाद एक कॉमेंट कर रहे हैं।

फिर दिखें साथ (Aishwarya-Abhishek Viral Video)

दरअसल, बेटी के स्कूल इवेंट में जहां दोनों के अलग-अलग कार से आने से मीडिया गलियारों में ऐश के बच्चन परिवार से अलग होने की खबरों को हवा मिल गई थी। मगर इवेंट के बाद दोनों साथ में एक ही कार से निकलते हुए देखा गया। इसके बाद से ही बच्चन परिवार के एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कभी ऐश अपने ससुर अमिताभ के साथ डांस करती दिख रही हैं। अब दोनों का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश अपने पति अभिषेक से हंसकर बात करती दिखाई दे रही हैं।

यूजर्स कर रहे तरह-तरह के कॉमेंट (Aishwarya-Abhishek Viral Video)

ऐश्वर्या और अभिषेक के इस लेटेस्ट वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कोई कह रहा है कि दोनों की बॉडी लेग्वेज से पता चल रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं और बस अपनी बेटी की वजह से साथ हैं। तो किसी ने लिखा है कि इनकी बेटी ही बस इनके रिश्ते की वजह है। तो एक ने कॉमेंट में कहा, सिर्फ माता-पिता होने के नाते ही यह दोनों सिर्फ साथ हैं। एक ने तो कहा, सोशल मीडिया इनके तलाक की खबरें फैला रहा है। एक ने अभिषेक की ड्रेस पर कॉमेंट कर लिखा, ‘निकलते वक्त अभिषेक नीली ड्रेस में दिखे थे.. ऐसा कैसा हुआ?’

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan का ताजा ट्वीट वायरल, यूजर्स बोले- ‘Pride किसका जब घर टूटे…’

अलग रह रही हैं ऐश्वर्या (Aishwarya-Abhishek Viral Video)

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ऐश्वर्या अब अपना ससुराल छोड़ अपनी मां के साथ अलग घर में रह रही हैं। इससे पहले से ही बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के बीच दूरियों की खबरें लगातार फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन खबरों को हर जगह ऐश्वर्या और आराध्या के बच्चन परिवार से हमेशा अलग दिखने के बाद से शुरू हुई हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर जया बच्चन और ऐश के बीच की दूरियां लोगों की नजरों मेंं आई हैं और अक्सर ही ऐसी चर्चा होती रहती है कि दोनों सास-बहु की नहीं बनती है। अब अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले वक्त में साफ हो जाएगा।

First published on: Dec 16, 2023 07:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.