---विज्ञापन---

Aamir Khan In Nepal: मेडिटेशन सेंटर पहुंचे आमिर खान, इंडस्ट्री से दूर कुछ दिन नेपाल में बिताएंगे वक्त

Aamir Khan In Nepal: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर कुछ दिनों के लिए नेपाल में रहने वाले हैं। दरअसल एक्टर मेडिटेशन कोर्स के लिए नेपाल पहुंचे हैं और अपना कोर्स पूरा करके ही लौटने वाले हैं। मेडिटेशन सेंटर पहुंचे […]

aamir khan

Aamir Khan In Nepal: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर कुछ दिनों के लिए नेपाल में रहने वाले हैं। दरअसल एक्टर मेडिटेशन कोर्स के लिए नेपाल पहुंचे हैं और अपना कोर्स पूरा करके ही लौटने वाले हैं।

मेडिटेशन सेंटर पहुंचे आमिर खान (Aamir Khan In Nepal)

बेहद ही कम मौके होते हैं जब ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ फेम आमिर खान खबरों में आते हैं। दरअसल उन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है। अपनी सिम्पलिसिटी और सादगी के चलते एक्टर को कई बार तारीफ बटोरते हुए देखा गया है। वे किसी भी इवेंट में बेहद ही सादगी भरे अंदाज में शिरकत करते हुए नजर आते हैं। फैंस को उनका ये अंदाज बेहद ही पसंद आता है। अब वहीं खबर आ रही है एक्टर नेपाल में मेडिटेशन सेंटर पर पहुंच गए हैं और यहां 11 दिन तक रहने वाले हैं।

एयरपोर्ट अधिकारी ने दी जानकारी

इस बात की जानकार एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने दी है, हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  (Laal Singh Chaddha) बायकॉट ट्रेंड के चलते बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। अब इस खबर से अनुमान लगाया जा रहा है कि वे इस फिल्म से उभरने के लिए मेडिटेशन सेंटर का सहारा ले रहे हैं।

गजनी 2 को लेकर हो रही चर्चा

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गजनी (Ghajini)’ के दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार आमिर खान साउथ के सुपरस्टार अल्लू अरविंद के साथ ‘गजनी 2’ में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इसकी ऑफीशियल जानकारी किसी ने नहीं दी हैं।

First published on: May 08, 2023 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.