Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विजय देवरकोंडा ने चार्मी संग की पार्टी, एक्टर के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

- Advertisement -

Vijay Deverakonda Celebration: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में वो बॉक्सिंग के गॉडफादर कहे जाने वाले माइक टायसन (Mike Tyson) के साथ दिखाई देने वाले हैं। लाइगर का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर की सक्सेस को प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस चार्मी कौर (Charmme Kaur) ने एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ सेलिब्रेट किया है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लाइगर ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे है और जिसका सबूत उनकी ये फोटो है। विजय देवरकोंडा  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर है कि जो कि जमकर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं कि चार्मी और विजय साथ में दिख रहे हैं। दोनों के हाथ में वाइन का गिलास नजर आ रहा है और दोनों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है। चार्मी ने विजय के साथ इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

और पढ़िए –500 करोड़ की फिल्म ‘पुष्पा-2’ बनाने में मेकर्स हो रहे परेशान, जानें वजह

 

चार्मी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘लाइगर को ट्रेलर ऑफ द ईयर बनने की खुशी और इसकी सफलता को सेलिब्रेट कर रही हूं। #Liger। आगे और भी उत्सुकता है…रुके रहिए’। दोनों के पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और लाइगर स्टार के सिंपल अंदाज को भी खूब पसंद कर रहे हैं और लाइगर फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए –राम चरण ने हैदराबाद की इस खास जगह पर शुरू की ‘आरसी-15’ की शूटिंग

‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी जो कि 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss