--- विज्ञापन ---

Latest Posts

V.P. Khalid Death: मलयालम एक्टर वीपी खालिद की मौत, बाथरूम में मिला शव

- Advertisement -

V.P. Khalid Death: मलयालम के दिग्गज एक्टर वीपी खालिद (V.P. Khalid) का आज यानी की 24 जून को निधन हो गया जिससे सिनेमा जगत को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीपी खालिद वैक्कम में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सेट पर थे जहां उन्हें बाथरूम में बेहोशी की हालत में पाया गया।

बताया जा रहा है कि, वीपी खालिद शूटिंग लोकेशन पर (V.P. Khalid Passes Away) थे जिसके बाद वो बाथरूम में गए लेकिन ज्यादा देर तक नहीं आने पर टीम को शक हुआ जिसके बाद वहां मौजूदा लोगों को हैरानी होने लगी और फिर उनकी तलाश में जुट गए। काफी देर तलाश करने के बाद उन्हें बेहोशी की हालत में बाथरूम में पाया गया जिसके बाद एक्टर को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें, खालिद एक बेहद लोकप्रिय मंच अभिनेता थे और उन्होंने लंबे समय तक एलेप्पी थियेटर्स के साथ काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में छोटी भूमिकाएं करना शुरू कर दिया और टीवी धारावाहिकों में अभिनय करने के बाद एक बड़े एक्टर बन गए। उनके तीन बेटे- शाइजू, जिम्शी और निर्देशक खालिद रहमान भी फिल्म उद्योग में अच्छा काम कर रहे हैं। फैंस और सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर सीनियर एक्टर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

वीपी खालिद को सिटकॉम मरियमयम में सुमेश के किरदार के लिए जाना जाता था। उनके हास्य और अभिनय के प्यार ने कई दिल जीते है। ये भी कहा जा रहा है कि उनको अचानक हार्ट अटैक आ गया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। फिलहाल मौत कैसे हुई इसका पता अभी नहीं चल पाया है लेकिन उनका जाना बहुत बड़ी क्षति हैं। वीपी खालिद आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग और उनकी यादें हमेशा हमारे जहन में रहेंगी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss