---विज्ञापन---

थलापति विजय की ‘Leo’ ओटीटी रिलीज डेट आगे बढ़ी, जानें अब कब होगी रिलीज

Leo OTT Release Date: आपने अब तक 'लियो' नहीं देखी है, तो जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को देख सकते हैं।

Thalapathy Vijay, Sanjay Dutt, Leo, Leo OTT Release Date, OTT

Leo OTT Release Date: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। फैंस को फिल्म इतनी पसंद आई कि देखने वाले थिएटर्स के सामने लाइन में दिखे। जो लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में नहीं जा पाए उनके लिए ओटीटी पर फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये डेट (Leo OTT Release Date) आगे बढ़ा दी है। इस खबर के बाद से फिल्म का ओटीटी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का दिल तो टूट गया है। मगर आप निराश न हों, क्योंकि इसकी अगली रिलीज डेट भी सामने आ गई है। तो आइए जानते हैं कि अब आप किस दिन इस फिल्म को देख सकते हैं, वो भी अपने घर पर बैठकर।

यह भी पढ़ें: ‘टाइगर 3’ की किस्मत पर लगा ताला, वीकेंड पर भी नहीं मिली ऑडियंस

पहले इस दिन होनी थी रिलीज  (Leo OTT Release Date)

ये तो सभी को पता है कि थलापति विजय और संजय दत्त की ‘लियो’ ने सिनेमाघरों में ऐसा गर्दा उड़ाया कि ब्लॉकबस्टर हिट बन गई। बॉक्स ऑफिस कर करोड़ों रुपये छापने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने की तैयारी है। फैंस इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर खासे एक्साइटेड थे। लेकिन जैसी ही पता चला कि इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई है, तो फैंस को कुछ दुख हुआ।

अब इस दिन होगी ओटीटी रिलीज

आपको बता दें कि ‘लियो’ अब 17 नवंबर की जगह 23 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पता हो कि, लियो नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। मिली जानकारी के अनुसार लियो के मेकर्स ने मोटी रकम लेकर 4 हफ्ते की ओटीटी के साथ डील की है।

बॉक्स ऑफिस पर मचा चुकी है धमाल  (Leo OTT Release Date)

‘लियो’ ने 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में थलापति विजय और संजय दत्त की एक्टिंग की लोगों ने सराहना की थी। विलेन के रूप में संजय दत्त ने मूवी का पारा हाई कर दिया था। पता हो कि मूवी ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर सभी को हैरान कर दिया था। अब देखना है कि ओटीटी पर फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है।

First published on: Nov 19, 2023 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.