---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार की दरियादिली के मुरीद हुए लोग, फैन की मौत पर श्रद्धांजलि देने पहुंच गए घर

Surya Reached Home to Pay Tribute to The Fan: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी काफी मशहूर हैं। वैसे तो साउथ एक्टर्स की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है लेकिन सूर्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जिनकी वजह से ही उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस […]

Surya
pic credit: Google

Surya Reached Home to Pay Tribute to The Fan: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी काफी मशहूर हैं। वैसे तो साउथ एक्टर्स की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है लेकिन सूर्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जिनकी वजह से ही उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है। सूर्या भी अपने फैंस पर प्यार लुटाने का एक मौका नहीं छोड़ते है जिसकी वजह से वो अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Movie Review: नए कलेवर में पेश की पुरानी कहानी, ‘चंद्रमुखी’ के रोल में Kangana Ranaut ने किया इंप्रेस

फैन के घर पहुंचे सुपरस्टार

सुपरस्टार सूर्या ने एक बार फिर अपनी दरियादिली का सबूत दिया है। एक्टर को जैसे ही पता चला की उनके एक फैन का निधन हो गया है। ये खबर मिलते ही सूर्या उस फैन के घर उसे श्रद्धांजलि देने पहुंच गए। सूर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो अपने उस फैन के माता-पिता से मिलते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सूर्या के इस फैन का नाम अरविंद था, जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई।

परिवार से मिले एक्टर

बता दें कि अरविंद एन्नोर में सूर्या के फैन क्लब का मेम्बर था। फैन की मौत की खबर सुनकर एक्टर फैन के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की। सूर्या की फैन के घर जाने और उनके परिवार से बात करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी सूर्या अपने एक और फैन की मौत पर उसके घर पहुंच गए थे।

सूर्या की फोटोज वायरल

साउथ एक्टर सूर्या एकलौते ऐसे अभिनेता है जो अपने फैंस को सबसे ज्यादा महत्व देते हैं। कम ही सितारे ऐसे होते हैं जो अपने फैन के लिए इस तरह से खड़े होते हैं और सूर्या उन्हीं में से एक हैं। यही वजह से है कि आज न सिर्फ तमिल बल्कि देश के कोने-कोने में सूर्या का चाहने वाले मौजूद है। सूर्या की फिल्म फिल्म सोरारई पोटरु ने खूब धमाल मचाया था और वो खुद अपनी इस फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं।

First published on: Sep 28, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.