Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Suriya41: सूर्या की फिल्म का धांसू पोस्टर आउट, लुक देख फैंस में मची खलबली

- Advertisement -

Suriya Film: साउथ सिनेमा के एक्टर सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी छाए रहते हैं। हाल ही में वो कमल हासने की फिल्म ‘विक्रम’ में नजर आए थे जिसमें उन्होंने रोलेक्स का सिर्फ 5 का किरदार निभाया था। इस रोल को फैंस ने इतना पसंद किया जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले से गई गुना ज्यादा बढ़ गई। वहीं अब एक्टर को लेकर खबर आ रही है।

और पढ़िए –रजनीकांत ने ‘जेलर’ के लिए कसी कमर, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

suriya sivakumar fc (@suryaofflfan) / Twitter

दरअसल, पता चला है कि सूर्या शिवकुमार के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। सूर्या शिवकुमार को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा थी कि वो डायरेक्टर बाला के साथ हाथ मिलाने वाले हैं और अब बाला के 56वें बर्थडे पर इसका ऐलान हो गया है। इस मौके पर मेकर्स ने अगली फिल्म से एक्टर सूर्या का फर्स्ट लुक पोस्टर और फिल्म का टाइटल जारी किया है जो कि सोशल मीडिया पर छा रहा है।

सूर्या शिवकुमार जिस फिल्म में नजर आने वाले है उसका टाइटल ‘वनंगान’ (Vanangaan) है। सूर्या शिवकुमार को लेकर ये भी खबर आई थी कि सूर्या को ऑस्कर कमेटी का सदस्य बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। ये उपलब्धि हासिल करने वाले सूर्या पहले साउथ एक्टर बन गए हैं। सूर्या इकलौते ऐसे साउथ इंडस्ट्री के एक्टर हैं जिन्हें ऑस्कर कमेटी की सदस्यता के लिए निमत्रंण हासिल हुआ है।

Instead of Demolishing Houses On his Film's Set, Suriya Gives Them to Fishermen

सूर्या साउथ इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त है। पिछले साल सूर्या की ‘जय भीम’ ने अमेजन प्राइम पर रिलीज होकर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा गया था लेकिन फिल्म फाइनल कट से पहले बाहर हो गई थी लेकिन अब एक बार फिर उन्हें फैंस पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts