---विज्ञापन---

Leo Movie Twitter Review: आ गया Thalapathy Vijay की Leo का ट्विटर रिव्यू, फैंस को कैसी लगी फिल्म?

Leo Movie Twitter Review: थलापति विजय की लियो गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लोगों ने मूवी को लेकर अपने रिएक्शन सोशल मीडिया शेयर किए।

Leo Movie Twitter Review
pic credit: Google

Leo Movie Twitter Review: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘लियो’ (Leo) फाइनली गुरुवार यानी 19 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘लियो’ (Leo) को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज था।सुबह 4 बजे फिल्म के पहले शो को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग थियेटर पहुंच गए। फिल्म का पहला शो देखने के बाद सोश मीडिया पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। ट्विटर तो इस समय सिर्फ ‘लियो’ (Leo) के रिएक्शन की छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं कोई ताल्लुक, हर किसी के लिए इंस्पिरेशन बनीं नेशनल अवॉर्ड विनर Kriti Sanon

फैंस ने मनाया जश्न (Leo Movie Twitter Review)

साउथ सिनेमा में थलापति विजय की लंबी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी हर फिल्म के बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘लियो’ (Leo) का भी विजय के फैंस को कब से इंतजार था। ऐसे में फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। सिनेमाघरों के बाहर मूवी देखने के बाद फैंस धूम-धमाका कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस थियेटर्स के अंदर ही खुशी से नाचते और चीखते-चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

फैंस के रिएक्शन (Leo Movie Twitter Review)

एक दर्शक ने फिल्म देखने के बाद लिखा, ‘लोकेश कनगराज ने एक बार फिर ब्लॉकबस्टर मूवी दी है और इसका श्रेय थलापति विजय की अमेजिंग एक्टिंग को जाता है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं उत्तर भारत से हूं लेकिन लियो देखने के बाद मैं कह सकता हूं, विजय पूरी दुनिया के हीरो है। हम आपसे प्यार करते हैं विजय थलापति सर। फिल्म लियो को 5 में से 5 स्टार।’ सोशल मीडिया पर लोग एक्टर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लियो एक ऐसी फिल्म है, जो थलापति विजय को अपने करियर में और आगे ले जाएगी। इसमें एक भी सीन मिस करने लायक नहीं है।’ तो एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘अगर आप एक्शन फिल्मों के फैन हैं तो लियो आपको सीट से बांधे रखेगी। लोकेश और विजय की लियो एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन का मिश्रण है।’

कुछ लोगों को पसंद नहीं आई LEO

जहां ज्यादातर लोगों को थलापति विजय (Thalapathy Vijay) स्टारर ‘लियो’ (Leo) काफी पंसद आई है और वो लोग फिल्म को ब्लॉबस्टर बता रहे हैं। वहीं, विजय की फिल्म कुछ लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘विजय के कारण लोकेश कनगराज असफल हो गए, निर्देशक की पिछली फिल्मों के मुकाबले कम अभिनय और प्रचार किया गया है। बीस्ट 2.0 की तरह फिल्म में कुछ भी सिनेमाई नहीं है, बस इसे निर्देशक के लिए देखें। इसके साथ पांच में से यूजर ने केवल 2 दो स्टार फिल्म को दिए हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘शेर बनने की कोशिश की, लेकिन अंत में बिल्ली बन गया। क्लाइमैक्स निराशाजनक है। लोकेश कनगराज की लियो उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।’ इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने तो फिल्म को बोरिंग बताते हुए लिखा, ‘फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे जुड़ाव बने, बोर करती है फिल्म।’

स्पॉइलर हो गया रिवील (Leo Movie Twitter Review)

इस समय थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और ‘लियो’ (Leo) ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर दर्शकों ने अपने रिएक्शन के साथ-साथ फिल्म का एक बड़ा स्पॉइलर भी लीक कर दिया है। लोगों ने फिल्म के कुछ सीन्स के वीडियो भी इंटरनेट पर शेयर किए हैं। फिल्म का बड़ा स्पॉइलर रिवील करते हुए लोगों ने बताया है कि रोलेक्स (विक्रम में सूर्या का किरदार) भी ‘लियो’ का पार्ट है। हालांकि इसके बाद अब सुपरस्टार सूर्या के फैंस भी फिल्म देखने थियेटर जरूर जाएंगे।

First published on: Oct 19, 2023 11:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.