---विज्ञापन---

Rajinikanth इस मामले में भी बने नंबर-1, कोई बॉलीवुड सुपरस्टार नहीं आसपास

Rajinikanth Highest Paid Actor Of India: साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती है। रजनीकांत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर देती है और इस बार भी एक्टर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही बज देखने […]

Rajinikanth, Highest Paid Actor Of India, jailer
pic credit: Google

Rajinikanth Highest Paid Actor Of India: साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती है। रजनीकांत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर देती है और इस बार भी एक्टर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही बज देखने को मिल रहा है।  10 अगस्त को रिलीज हुई ‘जेलर’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है।

यह भी पढ़ें: क्या Bigg Boss में दिखेगी पाकिस्तान से आई Seema Haider, जिसकी पबजी से शुरु हुई थी प्रेम कहानी

रजनीकांत की फीस

दिग्गज एक्टर रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए दुनियाभर में करीब 600 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। फिल्म के हीरो रजनीकांत की दमदार एक्टिंग एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। साउथ में रजनीकांत को लोग भगवान का दर्जा देते हैं और उनकी फिल्म का पहला सो सुबह 4 बजे से शुरू हो जाता है। जेलर की बॉक्स ऑफिस धूम के बीच फिल्म के हीरो रजनीकांत की फीस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर लोगों के होश ही उड़ जाएंगे।

 जेलर के लिए मिली इतनी फीस

दुनियाभर में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने वाली जेलर के लिए रजनीकांत को पूरे 210 करोड़ रुपये मिले है, शायद ही इससे पहले कभी किसी इंडियन एक्टर को एक फिल्म के लिए इतनी रकम मिली होगी। ये जानकर शायद आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, तो आपको बता दें कि इस बात की जानकारी फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयन ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुपरस्टार रजनीकांत की फोटो शेयर कर इस बात की जरिए दी है।

भारत के सबसे महंगे एक्टर

मनोबाला विजयन ने अपने ट्वीट में रजनीकांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘जानकारी मिली है कि कलानिधि मारन ने जो चेक रजनीकांत को दिया है, वो 100 करोड़ रुपये का है। ये चेक जेलर के प्रॉफिट शेयरिंग का है। इसके अलावा रजनीकांत को पहले ही फिल्म की फीस मिल चुकी है, जो 110 करोड़ रुपये है। ऐसे में सुपरस्टार को कुल मिलाकर 210 करोड़ रुपये जेलर के लिए मिले हैं। इस तरह से रजनीकांत का नाम अब देश के सबसे महंगे एक्टर में शुमार हो गया है।’ मगर इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

First published on: Sep 01, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.