---विज्ञापन---

क्या Bigg Boss में दिखेगी पाकिस्तान से आई Seema Haider, जिसकी पबजी से शुरु हुई थी प्रेम कहानी

Seema Haider In Bigg Boss: प्यार की खातिर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से इंडिया आई सीमा हैदर लगातार खबरों में छाई हुई हैं। पबजी गेम खेलते हुए 4 बच्चों की मां सीमा हैदर को नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा से प्यार हो गया। प्यार भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि इतना ही वो उससे मिलने […]

Seema Haider,Bigg Boss,salman khan,
pic credit: Google

Seema Haider In Bigg Boss: प्यार की खातिर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से इंडिया आई सीमा हैदर लगातार खबरों में छाई हुई हैं। पबजी गेम खेलते हुए 4 बच्चों की मां सीमा हैदर को नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा से प्यार हो गया। प्यार भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि इतना ही वो उससे मिलने के लिए पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आ गई। जब से सीमा भारत आई हैं तभी से वो सुर्खियों में बनी हुई है। जहां कुछ लोग उन्हें जासूस समझ रहे हैं तो कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon के फैंस को पता होना चाहिए उनका ये फिटनेस मंत्र, Diet में शामिल है ये खास चीजें

सीमा और सचिन की प्रेम कहानी

इतना ही नहीं अब तो सीमा और सचिन की प्रेम कहानी को बॉलीवुड में फिल्म का रूप भी दिया जा रहा है। सीमा हैदर की पॉपुलैरिटी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और लोग उनसे जुड़ी हर खबर पर काफी दिलचस्पी भी दिखाते हैं। यही वजह है कि अब सीमा हैदर को फिल्मी दुनिया से ऑफर भी मिल रहे हैं। सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर फिल्म तो बन ही रही है लेकिन अब तो छोटे पर्दे पर भी सीमा और सचिन की अजब प्यार की कहानी देखने को मिल सकती है।

 

सलमान खान के शो का ऑफर

सीमा हैदर की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब उन्हें टीवी की जगत का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ने अपने अगले सीजन के लिए अप्रोच किया है। इस बात की जानकारी खुद पाकिस्तान से आई सीमा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल, हाल ही में सीमा ने वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया कि उसे अपने पति सचिन संग बिग बॉस में जाने का ऑफर मिला है। सिर्फ बिग बॉस ही नहीं बल्कि एक कॉमेडी शो में जाने का भी ऑफर सीमा और सचिन को मिला है।

क्या बिग बॉस में जाएंगी सीमा

सीमा हैदर ने अपने वीडियो में कहा कि उन्हें छोटे पर्दे के दो मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस और द कपिल शर्मा शो से ऑफर मिला है लेकिन फिलहाल वो किसी भी शो में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। सीमा ने अपने वीडियो में कहा कि अभी इसमें शामिल होने का उनका कोई मन नहीं है। इसके अलावा शो उन्होंने कहा कि अगर वो बिग बॉस में शामिल होते हैं तो मामले की जानकारी मीडिया के साथ बाकी सभी लोगों को जरूर दी जाएगी।

First published on: Sep 01, 2023 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.