---विज्ञापन---

हीरामंडी की एक्ट्रेस के पहले पति दोबारा रचाएंगे शादी, संजीदा से क्यूं टूटा था 8 साल पुराना रिश्ता?

Aamir Ali Second Marriage News: छोटे पर्दे के बड़े स्टार आमिर अली को लेकर खबर आ रही है कि वो दूसरी शादी करने वाले हैं, आप भी इस खबर की सच्चाई जानने के लिए देखें वीडियो...

Edited By : Hema Sharma | Updated: May 2, 2024 11:58
Share :

Aamir Ali Second Marriage News: हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर खबरों में बनी संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के एक्स पति आमिर अली (Aamir Ali) अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। गॉसिप के गलियारों में खबरें गर्म हैं कि एक बेटी और 42 साल के एक्टर आमिर को दूसरी शादी करने से कोई परहेज नहीं है। जी हां, 8 साल पहले बीवी से धोखा मिलने की वजह से उनका दिल टूट गया था, यही वजह थी कि उनका तलाक हो गया। लेकिन अब एक्टर ने मूव ऑन कर लिया है।

जहां संजीदा फिल्मों से सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं आमिर भी अपने बयान से खबरों में छा गए हैं। एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता से उनकी दूसरी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया। वो बोले- तलाक को काफी समय हो गया है, अब शादी का दूसरा किया तीसरा और चौथा चांस भी हो सकता है।

आमिर के इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वो शादी करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि बीते साल आमिर का नाम शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी के साथ भी जुड़ रहा था। दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं, लेकिन उसी बीच दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं संजीदा का नाम बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जुड़ रहा है, हालांकि दोनों ने अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: वड़ा पाव गर्ल की Bigg Boss OTT 3 में एंट्री पक्की!

First published on: May 02, 2024 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.