---विज्ञापन---

हीरामंडी की इस एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था सलमान खान ने!

Salman Khan Marriage Proposal: बॉलीवुड के भाईजान की शादी का हर किसी को इंतजार है, लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान के प्रपोजल को भी एक एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था। जानें, कौन है ये एक्ट्रेस।

heeramandi actress and Salman Khan
heeramandi actress and Salman Khan

Salman Khan Marriage Proposal: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक ऐसे बैचलर हैं जिनकी शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन वे 50 की उम्र पार करने के बावजूद अपनी शादी की बात को हमेशा टाल देते हैं। कुछ खबरों की माने तो वे संगीता बिजलानी के काफी करीब थे और उनसे शादी की इनकी योजनाएं विफल हो गई थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं, हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की हीरामंडी टीवी सीरीज में एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें सलमान खान ने शादी के लिए प्रपोज किया था। चलिए जानते हैं, क्या है मामला और कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली की भतीजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल मेहता हैं जिन्होंने सलमान खान के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। दरअसल, हाल ही में शर्मिन सहगल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह सलमान खान के ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर मिली थी तो वह सिर्फ दो-तीन साल की थीं। उस समय सलमान खान ने मजाक-मजाक में शर्मिन से पूछा था, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? शर्मिन ने उस समय हंसते हुए बोला था, ‘नहीं’।

शर्मिन ने क्यों किया मना

शर्मिन ने का कहना है कि वह उस समय हर चीज के लिए, हर सवाल का जवाब ‘ना’ में ही देती थीं। बेशक, वे सलमान खान पर आज खूब फिदा हैं और उनके कुछ गाने ‘प्यार किया तो डरना क्या, और ‘ओ ओ जाने जाना’ उनको बहुत पसंद हैं। लेकिन वह उस समय इतनी छोटी थी कि उन्हें शादी का मतलब समझ में नहीं आता था। इसलिए उन्होंने सलमान खान को शादी के लिए मना कर दिया था।

क्या है शर्मिन का किरदार

बता दें, हीरामंडी सीरीज में शर्मिन ने मनीषा कोइराला की छोटी बेटी का किरदार निभाया है, जिसमें वे हर संभव कोशिश करती हैं कि उन्हें तवायफ ना बनना पड़े।

ये भी पढ़ें:आखिर असल जिंदगी में किन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं!

First published on: May 02, 2024 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.