---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan का टीम इंडिया के लिए स्पेशल वीडियो मैसेज, अग्रेशन में दिखे रोहित-विराट

Amitabh Bachchan Special Message: अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में टी20 विश्व कप 2024 के टीम इंडिया के प्लेयर्स को मैसेज भेजा है। बिग बी का ये मैसेज वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

amitabh bachchan world cup
अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को दिया खास मैसेज

Amitabh Bachchan Special Message: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में आईसीसी वर्ल्ड कपल टी-20 की टीम को एक स्पेशल मैसेज दिया है, जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बी के दुनियाभर में फैन मौजूद हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। अमिताभ बच्चन भी अपनी एक्टिंग के अलावा इंस्टाग्राम और ब्लॉग के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं। क्रिकेट का तो इंडिया में हर कोई दीवाना है और बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी क्रिकेट को लेकर एक अलग ही जुड़ाव देखने को मिलता है। बिग बी भी हमेशा ही वर्ल्ड कप टीम को अपनी गुड विसेज देते हैं और एक बार फिर उन्होंने टी-20 के लिए चुने गए 15 क्रिकेटर्स को अपने स्टाइल में मैसेज भेजा है।

बिग बी का स्पेशल मैसेज

‘Star Sports India’ और ‘Kalki 2898 – AD’ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.’ के किरदार ‘अश्वत्थामा’ के अवतार में नजर आ रहे हैं। अश्वत्थामा के किरदार में नजर आ रहे बिग बी वीडियो में पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के टीम इंडिया के प्लेयर्स को प्रेरित कर रहे हैं। वीडियो में सामने एक तरफ अमिताभ बच्चन और उसके साइड में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप का महायुद्ध!

अमिताभ बच्चन के इस खास मैसेज वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘टी20 वर्ल्ड कप 2024 का शंखनाद हो गया है! टीम इंडिया के सबसे बड़े चीयरलीडर अमिताभ बच्चन का एक खास संदेश है। स्टार स्पोर्ट्स लेकर आए हैं ये टी20 वर्ल्ड कप का महायुद्ध! क्या आप तैयार हैं?’ इस वीडियो पर लोग भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘महायुद्ध के लिए तैयार है टीम इंडिया! टीम इंडिया और टीम कल्कि को पूरा सपोर्ट।’ हम महान उपलब्धि हासिल करने की दोनों टीमों की क्षमताओं में विश्वास करते हैं। आइये मिलकर इतिहास रचें!’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अच्छा विचार ।!! आईपीएल संस्करण में फिल्म का प्रचार करना सबसे अच्छी बात है।’

कब रिलीज होगी ‘कल्कि 2898 AD’

साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है, मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज से पर्दा उठा दिया है। साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ 27 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म से प्रभास और दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन के लुक सामने आ चुके हैं और यह फिल्म कल्कि अवतार पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: मरने वाला Goldie Brar नहीं कोई और था, वो जिंदा है, अमेरिकी पुलिस का दावा

First published on: May 02, 2024 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.