---विज्ञापन---

‘अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें’, कांतारा के फर्स्ट लुक ने उठाया रिलीज डेट से पर्दा, पोस्टर देख मची सनसनी

Kantara 2: होम्बले फिल्म की एक्शन थ्रिलर कंतारा (Kantara) बड़े पर्दे पर आई और ब्लॉकबस्टर हिट बन गई। फैंस को फिल्म इतनी पसंद आई कि अब सभी को उसके पार्ट 2 (Kantara 2) का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की दिव्य और भावपूर्ण कहानी लोगों के दिलों में घर कर गई। दर्शकों में कांतारा का […]

Kantara 2, Kantara 2 Release Date, Kanatara 2 First Look Release Date

Kantara 2: होम्बले फिल्म की एक्शन थ्रिलर कंतारा (Kantara) बड़े पर्दे पर आई और ब्लॉकबस्टर हिट बन गई। फैंस को फिल्म इतनी पसंद आई कि अब सभी को उसके पार्ट 2 (Kantara 2) का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की दिव्य और भावपूर्ण कहानी लोगों के दिलों में घर कर गई। दर्शकों में कांतारा का क्रेज देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा की है। अब,निर्माता मच अवेटेड फिल्म की दूसरा पार्ट लाने वाले हैं जो कंतारा चैप्टर 1 होने वाला है। फिल्म की विरासत को जारी रखते हुए, निर्माताओं ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि उन्होंने कंतारा के प्रीक्वल की घोषणा की है। अभी इसे आधिकारिक तौर पर ‘कांतारा – चैप्टर 1’ (Kantara – Chapter 1) नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं अकेले नहीं हूं’, मिस्ट्री मैन संग Ileana D’Cruz करती हैं बच्चे की परवरिश, शेयर किए प्रेगनेंसी एक्पीरियंस

इस दिन रिलीज होगी फिल्म  (Kantara 2)

कांतारा का एक-एक सीन और गाना फैंस के दिलों को इस कदर छू गया कि, सभी पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार करने लगे। अब सभी का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। साथ ही फिल्म के फर्स्ट लुक के जारी होने का भी अपडेट दिया है। पता हो कि, ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में “पैन-वर्ल्ड” में रिलीज होगी।

मेकर्स ने शेयर किया कैप्शन

मेकर्स ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए, कैप्शन भी दिया- ‘अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें, जहाँ दिव्यता हर फ्रेम में बुनती है। अदृश्य की एक झलक पाने के लिए मंत्रमुग्ध रहें’!

भव्य मुहूर्त में शुरू होगी कांतारा की शूटिंग  (Kantara 2)

बता दें कि, ‘कंतारा चैप्टर 1 की शूटिंग मुहूर्त पूजा के साथ शुरू होगी, जो 27 नवंबर को शुरू होने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए एक भव्य और विशाल सेट का निर्माण किया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और अन्य कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे।

मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे। साथ ही बाकी कलाकारों के नामों से भी पर्दा उठेगा।

बताते चलें कि, फिल्म का फर्स्ट लुक भी 27 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर रिलीज किया जाएगा, जिसकी जानकारी ऋषभ शेट्टी की पोस्ट से मिलती है।

First published on: Nov 25, 2023 12:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.