---विज्ञापन---

‘मैं अकेले नहीं हूं’, मिस्ट्री मैन संग Ileana D’Cruz करती हैं बच्चे की परवरिश, शेयर किए प्रेगनेंसी एक्पीरियंस

Ileana D’Cruz Share Pregnancy Experience: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cru) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने बेटे ‘कोआ फीनिक्स डोलन’ (Koa Phoenix Dolan) को जन्म दिया है। बिन ब्याही मां बनने पर क्रिटिक्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया, और बच्चे के पिता के […]

Ileana D'Cruz, Ileana D'Cruz Life, Ileana D'Cruz  Son, Ileana D'Cruz Mystery Man

Ileana D’Cruz Share Pregnancy Experience: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cru) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने बेटे ‘कोआ फीनिक्स डोलन’ (Koa Phoenix Dolan) को जन्म दिया है। बिन ब्याही मां बनने पर क्रिटिक्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया, और बच्चे के पिता के बारे में भी सवाल किए। हालांकि उस समय एक्ट्रेस ने चुप्पी साधे रखी, लेकिन बाद में मिस्ट्री मैन के चेहरे से पर्दा हटा दिया। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा कि, वो अकेले अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! आ गई Ankita Lokhande प्रेग्नेंसी टेस्ट की रिपोर्ट, पापा बनने वाले हैं विक्की जैन?

फैंस के सवालों के दिए ऐसे जवाब  (Ileana D’Cruz Share Pregnancy Experience)

इलियाना ने अपने फैंस के सवालों के लिए एक इंटरैक्टिव सेशन रखा, जिसमें उनके फैंस ने अपने सवालों को उनके सामने रखा। एक्ट्रेस ने सभी के जवाब बहुत अच्छे से दिए।

एक फैन ने पूछा- आप अपने बच्चे को अकेले कैसे संभालते हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा-  “मैं अकेले नहीं हूं।” एक अन्य फैन ने पूछा- जब आपको अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो पहली प्रतिक्रिया क्या थी?

Ileana D'Cruz Share Pregnancy Experience (1)

एक्ट्रेस ने जवाब दिया, कि ” उन्हें एक साल पहले पता चला कि मैं प्रेग्नेंट थी और यह सबसे अवास्तविक, अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक क्षण था।

Ileana D'Cruz Share Pregnancy Experience (3)

अभी भी अपने छोटे प्यारे बेटे को पकड़ना बहुत ही अवास्तविक लगता है। यह एक बड़ी खुशी की तरह महसूस होता है सपना।”

 मां बनने के बाद क्या खाती हैं इलियाना ?  (Ileana D’Cruz Share Pregnancy Experience)

अक्सर महिलाएं मां बनने के बाद मोटी हो जाती हैं। लेकिन इलियाना की फिटनेस को देखकर लोगों को ये जानने की इच्छा हो गई कि वो क्या खाती हैं जो इतनी फिट हैं।

Ileana D'Cruz Share Pregnancy Experience (2)

 

ऐसे में एक यूजर ने बोला कि, आप क्या खाती हैं? इस पर इलियाना ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने खाने के बारे में फैंस को बताया। इस पोस्ट के बाद वो माताएं भी अपनी हेल्थ को लेकर सजग हो जाएंगी, जो हाल ही में मां बनी हैं।

पहले भी कर चुकी हैं पार्टनर की फोटो शेयर  (Ileana D’Cruz Share Pregnancy Experience)

हाल ही में इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर की है। लेकिन आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर की फोटो शेयर की हो।

बता दें कि, इलियाना ने अपने पार्टनर के साथ डेट नाइट की वही तस्वीरें शेयर की थीं। इलियाना एक सुंदर स्ट्रैपी लाल ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके साथी ने ब्लैक शर्ट में डैशिंग हैंडसम मैन लग रहे थे।

Ileana D'Cruz Share Pregnancy Experience

बताते चलें कि इलियाना ने इसी साल 1 अगस्त को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और कुछ दिनों बाद अपने फैंस को बच्चे का नाम भी बताया। एक्ट्रेस ने 5 अगस्त को बच्चे की पहली झलक अपने चाहने वालों को दिखाई, और अपनी खुशी जाहिर की। इलियाना ने बच्चे का नाम  ‘कोआ फीनिक्स डोलन’ रखा है।

First published on: Nov 25, 2023 11:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.