-विज्ञापन-

Chalapathi Rao passes away: साउथ एक्टर चलपति राव का निधन, 600 से भी अधिक फिल्मों में कर चुके थे काम

 Chalapathi Rao passes away: चलपति राव का शनिवार देर रात निधन हो गया। एक्टर 78 साल के उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Chalapathi Rao passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जाने-माने एक्टर चलपति राव (Chalapathi Rao) का शनिवार देर रात निधन हो गया। एक्टर 78 साल के उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। खबरों में उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

लंबे समय से थे बीमार (Chalapathi Rao passes away)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज एक्टर चलपति राव काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और वह बीते रात को उनका निधन हो गया। एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, उनके दो बेटे हैं। करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रहे हैं। उनके एक्टिंग का हर कोई कायल था।

और पढ़िएKaikala Satyanarayana: नहीं रहे पर्दे के ‘यमराज’ यानी ‘कैकला सत्यनारायण’, चिरंजीवी-राम चरण भावुक

फिल्मी करियर

एक्टर के फिल्मों के बारे में बात करें तो, राव ने 600 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्होंने टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अनेकों सफल फिल्में दे चुके हैं। वहीं राव ने एनटी रामाराव, कृष्णा, अक्किनेनी नागार्जुन, चिरंजीवी और वेंकटेश की फिल्मों में सहायक एक्टर और खलनायक के रूप में कई तेलुगू फिल्मों में काम किया था।

ये भी पढ़ें: आज नहीं होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पवन कल्याण ने जताया शोक

राव के निधन की खबर सुनकर हर कोई दुखी है और सेलेब्स से लेकर फैंस तक उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। साउथ एक्टर पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने भी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। इसके बाद उनके शोक संतप्त परिवार से मिलने गए प्रोड्यूसर डी सुरेश (D Suresh) ने कहा, ‘ये बड़े दुख की बात है कि हमारे बहुत से लोग हमसे दूर होते जा रहे हैं।’ इसके अलावा फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए राव के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

इन हिन्दी फिल्मों में किया था काम

एक्टर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुके थे। वो बॉलीवुड स्टार सलमान खान (salman khan) के साथ फिल्म ‘किक’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘यामागोला’, ‘युगपुरुषुडु’, ‘जस्टिस चौधरी’, ‘बोब्बिली पुली’, ‘निन्ने पेल्लादता’ और ‘अल्लारी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here