---विज्ञापन---

Tunisha Sharma Death Case: आज नहीं होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के निधन की खबर सुनकर सभी लोग हैरान हैं। मजह 20 साल की उम्र में तुनिषा को इस तरह दुनिया को अलविदा कह देना हर किसी को परेशान कर दिया है। सभी ये सोचने पर मजबूर हैं कि एक्ट्रेस को अंदर ही अंदर क्या खाया जा रहा […]

Tunisha Sharma Death Case
Tunisha Sharma Death Case

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के निधन की खबर सुनकर सभी लोग हैरान हैं। मजह 20 साल की उम्र में तुनिषा को इस तरह दुनिया को अलविदा कह देना हर किसी को परेशान कर दिया है। सभी ये सोचने पर मजबूर हैं कि एक्ट्रेस को अंदर ही अंदर क्या खाया जा रहा था कि, उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया। बीती रात एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद कहा जा रहा था कि आज उनका अंतिम संस्कार होगा, लेकिन अब खबर सामने आई है कि तुनिषा का आज यानी 25 दिसंबर 2022 को अंतिम संस्कार नहीं होगा।

आज नहीं होगा अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस तुनिषा की बॉडी परिवार को दी जानी थी और फिर आज शाम को 4- साढ़े चार बजे के बीच अंतिम संस्कार होना था। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार आज नहीं होगा। बीती रात को उनका पोस्टमार्टम भी हुआ है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस रजिता कोचर का निधन, भावुक भतीजी ने आखिरी लम्हों को किया याद

Tunisha Sharma Death Case: आरोपी शीजान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तुनिषा के माता-पिता ने शीजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। एक्ट्रेस के डेथ के पीछे शीजान का हाथ बताया जा रहा है। इसके बाद शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

ये भी पढ़ें:Disha Salian Death Mystery: महाराष्ट्र सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश, आदित्य ठाकरे का होगा नार्को टेस्ट!

टीवी एक्टर पार्थ जुत्थी से हुई पूछताछ

इस मामले (Tunisha Sharma Death Case) में टीवी एक्टर पार्थ जुत्थी से भी पूछताछ की गई है। उन्हें वालिव पुलिस स्टेशन में बयान देने के लिए बुलाया गया था। पुलिस ने एक्टर का बयान दर्ज कर लिया है। एक्टर ने मीडिया से  बातचीत के दौरान बताया है कि, तुनिषा थोड़ी परेशान चल रही थीं। वह उदास रहती थीं। एक्टर ने मीडिया से आगे कहा, ‘मैं बाकी कुछ नहीं बता सकता। मुझे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और सामान्य प्रश्न पूछे थे। मैं उनके मामलों पर कमेंट नहीं कर सकता हूं। मुझे कोई जानकारी नहीं है। यह उनका पर्सनल मामला है। जब घटना हुई, तब मुझे पता चला कि उसने आत्महत्या का प्रयास किया।’

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 25, 2022 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.