---विज्ञापन---

Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी के भाई के दोस्त थे सोहेल कथूरिया, फिर ऐसे हुआ प्यार

Hansika Motwani: जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने हाल ही में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी की है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने नए शो ‘लव शादी ड्रामा’ में अपने फैंस और चाहने वालों को अपनी शादी के खास लम्हों को दिखाकर खुश कर दिया है। उनका नया शो ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर टेलीकास्ट हो रहा […]

Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी के भाई के दोस्त थे सोहेल कथूरिया, फिर ऐसे हुआ प्यार
Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी के भाई के दोस्त थे सोहेल कथूरिया, फिर ऐसे हुआ प्यार

Hansika Motwani: जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने हाल ही में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी की है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने नए शो ‘लव शादी ड्रामा’ में अपने फैंस और चाहने वालों को अपनी शादी के खास लम्हों को दिखाकर खुश कर दिया है। उनका नया शो ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर टेलीकास्ट हो रहा है। हाल ही में, हंसिका ने अपनी लव स्टोरी और अपने सबसे अच्छे दोस्त सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें  बताई हैं। क्या हैं वो खास चीजें आइए जान लेते हैं-

Hansika Motwani का ट्रोलर्स को जवाब

एक इंटरव्यू में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने बताया, उन्होंने अपनी शादी को वेब शो पर इसलिए टेलीकास्ट करवाया था, क्योंकि वो चाहती थीं कि उनके फैंस उनकी शादी का हिस्सा बनें। उन्होंने बताया कि उनके पति सोहेल शुरू में उनकी शादी का डॉक्यूमेंटिंग करने के आइडिया से खुश नहीं थे, सोहेल कैमरे के आदि नहीं थे। हंसिका ने बताया सब कुछ अच्छे से शूट किया गया था। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा, “मैं हमेशा दर्शकों के सामने बड़ी हुई हूं। उन्होंने मेरी जर्नी देखी है और जब मैं आठ साल की थी, तबसे वे मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं। जब मैंने दुल्हन बनने का फैसला किया, तो मैं चाहती थी कि वे इसे देखें और ‘हॉटस्टार’ के साथ हाथ मिलाने से बेहतर तरीका और क्या हो सकता है? यह उन्हें मेरे खास दिन पर आमंत्रित करने का एक तरीका था। कैमरा हमारे आसपास थे, लेकिन कैमरे के लिए कुछ भी नहीं था।  उन्होंने ये भी कहा कि ट्रोलर्स को बातें बनाने दीजिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। ये सच में ठीक है। मुझे पता है कि ये सब मेरे दिल से आ रहा है और यही सच्चाई है।

और पढ़िए –Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

हंसिका ने बताई अपनी और सोहेल की लव स्टोरी

दरअसल जब हंसिका से पूछा गया कि आपको सोहेल से कैसे प्यार हुआ, तो उन्होंने बताया कि वो दोनों कभी भी बिजनेस पार्टनर नहीं थे, जैसा कि मीडिया में कहा जाता है। उन्होंने बताया कि सोहेल हमेशा उनके भाई प्रशांत के सबसे अच्छा दोस्त रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो उनसे शादी करेंगी। हंसिका ने आगे बताया कि वो हमेशा मेरे आसपास रहे हैं। मेरे भाई के साथ-साथ सोहेल मेरे सबसे अच्छे दोस्त बन गए थे। सच कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके साथ शादी करूंगी। वो आदमी जो अक्सर मेरे आस-पास रहता है, मेरा लाइफ पार्टनर बन जाएगा। इस दौरान जब लोग कहेंगे कि अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की, तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा लेकिन मुझे लगता है कि यह होना ही था।

और पढ़िए –Good News: शाहरुख खान की अगली फिल्म के डायरेक्टर एटली बने पिता, शेयर की तस्वीर

24 साल की उम्र में शादी करना चाहती थीं हंसिका मोटवानी

इंटरव्यू के दौरान हंसिका ने आगे कहा कि वो 24 साल की उम्र में शादी करना चाहती थीं, उस समय उनके पास काफी काम था। अपने काम को देखते हुए हंसिका ने सब्र के साथ चलने का फैसला किया। हालांकि, जब सोहेल ने हंसिका को शादी के लिए प्रपोज किया, तो वो उन्हें ना नहीं कर पाईं। लास्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि, मुझ पर शादी करने का भी कोई दबाव नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि सोहेल ने अपना सब्र खो दिया और मुझसे कहा कि अब हमें शादी कर लेनी चाहिए। सोहेल ने बड़े प्रपोजल पर फैसला किया, ताकि मैं तैयार हो जाऊं। हम इतने अच्छे दोस्त रहे हैं, जीवन हमारे लिए नहीं बदला है और ये इस समय काफी बेहतर हो गया है।

अभी पढ़ें – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 14, 2023 06:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.