Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। वहीं अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी फैंस का अटैंशन ग्रैब करती रहती हैं। इसी कड़ी में पूजा का लेटेस्ट पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ये पोस्ट एक्ट्रेस के भाई की शादी से जुड़ा हुआ है। पिक्चर्स के साथ ही डीवा […]

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां
Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। वहीं अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी फैंस का अटैंशन ग्रैब करती रहती हैं। इसी कड़ी में पूजा का लेटेस्ट पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ये पोस्ट एक्ट्रेस के भाई की शादी से जुड़ा हुआ है। पिक्चर्स के साथ ही डीवा ने भाई के नाम खास नोट भी लिखा है।

Pooja Hegde Post

पूजा हेगड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 तस्वीरों की एक सीरीज साझा (Pooja Hegde Post) की है। इन पिक्चर्स में पूजा के भाई ऋषभ हेगड़े अपनी लेडी लव शिवानी शेट्टी के साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं। इन फोटोज में पूजा भी काफी हसीन नजर आ रही हैं। पूजा ने अपने भाई की वेडिंग के लिए केसरिया रंग की रेशमी साड़ी चुनी थी। इसके साथ ही उन्होंने एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज पहना हुआ था। पूजा ने अपने लुक को मांग टीका, मैचिंग ईयरिंग्स, पोल्की जूलरी, टू-टियर कमरबंद के साथ एक्सेसराइज किया था।

ये भी पढ़ें: इस जगह पर शादी रचाएंगे अथिया-राहुल, सामने आया मंडप का वीडियो

Pooja Hegde का लुक 

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अटायर के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाया हुआ था। साथ ही चमकदार आईशैडो, बिंदी और हाईलाइट किए हुए गालों के साथ अपने मेकअप को पूरा किया था। पूजा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मेरे भाई ने अपने जीवन के प्यार से शादी कर ली! यह एक सप्ताह का कितना रोलरकोस्टर था! मैं खुशी के आंसू रोई हूं और एक बच्चे की तरह हंसी हूं। अन्ना, जैसा कि आप अपने जीवन में अगले चरण में कदम रखते हैं, मुझे आशा है कि आप अनियंत्रित रूप से प्यार करते हैं, अपने पूरे दिल से देते हैं और एक दूसरे की उपस्थिति में शांति और समझ पाते हैं। @shivanis09, आप सुंदर तेजस्वी दुल्हन, परिवार में आपका स्वागत है।’

ये भी पढ़ें:Good News: शाहरुख खान की अगली फिल्म के डायरेक्टर एटली बने पिता, शेयर की तस्वीर

Salman Khan संग जुड़ा नाम 

बताते चलें कि पूजा हेगड़े का नाम बीते दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ जुड़ा था। इन अफवाहों ने तब तूल पकड़ा जब फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ट्वीट किया था कि सलमान खान को अपनी अपकमिंग फिल्म की को-स्टार पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है। दोनों की एक पिक्चर को पोस्ट करते हुए क्रिटिक ने दावा किया था कि दोनों साथ में खास समय बिता रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 30, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.