---विज्ञापन---

Samantha Ruth: सामंथा रुथ प्रभु का ट्रोलर को करारा जवाब, बोलीं- मैं प्रार्थना करती हूं…

Samantha Ruth: सामंथा रुथ प्रभु ने टॉलीवुड से लेकर हिंदी सिनेमा तक में अपनी अलग और बेहतरीन जगह बनाई है। हालांकि एक्ट्रेस बीते लंबे समय से मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इसी कारण सामंथा ने आउटिंग और सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बनाई हुई थी। लेकिन सामंथा बीते दिन ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर […]

samantha ruth prabhu first review on Shaakuntalam
samantha ruth prabhu first review on Shaakuntalam

Samantha Ruth: सामंथा रुथ प्रभु ने टॉलीवुड से लेकर हिंदी सिनेमा तक में अपनी अलग और बेहतरीन जगह बनाई है। हालांकि एक्ट्रेस बीते लंबे समय से मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इसी कारण सामंथा ने आउटिंग और सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बनाई हुई थी। लेकिन सामंथा बीते दिन ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नजर आईं। सामंथा को देख जहां उनके फैंस बेहद खुश हुए तो वहीं ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

Samantha Ruth हुईं स्पॉट 

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अब जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में नजर आने वाली हैं। वहीं इसके ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस को लंबे समय बाद स्पॉट किया गया। इस दौरान सामंथा रुथ (Samantha Ruth) ऑर्गेंजा साड़ी में मिनिमल मेकअप और खुले बालों में नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस दौरान आंखों पर चश्मा लगा रखा था। इतना ही नहीं सामंथा ने अपने फैंस का शुक्रियाअदा भी किया जिन्होंने उनकी बीमारी के दौरान उन्हें पूरा समर्थन दिया।

और पढ़िएKGF-3 Release Date Announced: यश का बर्थ पर फैंस को शानदार तोहफा, ‘केजीएफ-3’ की रिलीज डेट का ऐलान

एक यूजर ने किया सहानुभूति पोस्ट 

‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से सामंथा रुथ प्रभु की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं सामंथा के बदले लुक पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’सामंथा के लिए दुख हो रहा है। उन्होंने अपना सारा आकर्षण और चमक खो दी। जब सभी ने सोचा कि वह तलाक से मजबूती से बाहर आ गई हैं और उनके पेशेवर जीवन में ऊंचाइयां आ रही हैं, तो मायोसिटिस ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया, जिससे वह फिर से कमजोर हो गईं।’

और पढ़िएYash Birthday: सिर्फ 300 रुपये लेकर घर से निकले थे यश, जानें ‘रॉकी भाई’ के ‘केजीएफ स्टार’ बनने तक की कहानी

दिल जीत रहा Samantha Ruth का जवाब 

सामंथा रुथ प्रभु ने नेटिजन के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया है। सामंथा ने सहानुभूति पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा,’मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े, जैसे मैंने किया था और यहां मेरी ओर से आपकी चमक में जोड़ने के लिए कुछ प्यार है।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट हार्ट वाला इमोजी भी ड्रॉप किया। सामंथा को आखिरी बार फिल्म ‘यशोदा’ में देखा गया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 10, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.