---विज्ञापन---

क्या फिर एक होने जा रहे हैं Samantha और Naga Chaitanya! इंस्टाग्राम से मिला बड़ा हिंट

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Reunite: साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्स कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) एक बार फिर सुर्खियों मे आ गए हैं। नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक की खबरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। नागा चैतन्य और सामंथा की जोड़ी फैंस को […]

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Reunite
pic credit: Google

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Reunite: साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्स कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) एक बार फिर सुर्खियों मे आ गए हैं। नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक की खबरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। नागा चैतन्य और सामंथा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी। नागा और सामंथा ने 2 अक्टूबर 2021 को आपसी सहमती से अलग होने का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Worldwide collection: ‘जवान’ के सामने घुटने टेकने को तैयार नहीं ‘गदर 2’, सनी देओल की फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी कर दिया कमाल

शादी की तस्वीरें (Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Reunite)

सामंथा और नागा चैतन्य साउथ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी हुआ करती थी। इस जोड़ी को फैंस ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही काफी पसंद करते थे। ऐसे में अचानक दोनों के तलाक की खबरों से फैंस को बहुत बड़ा धक्का लगा था। उस समय सामंथा ने बताया था कि उनके और नागा के बीच चीजें अच्छे मोड़ पर खत्म नहीं हुई हैं। इतना ही नहीं तलाक की अनाउंसमेंट करने के बाद सामंथा ने नागा के साथ अपनी सारी तस्वीरों को आर्काइव कर दिया था। अब सामंथा ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद सभी को लग रहा है कि दोनों का पैचअप हो गया है।

इंस्टाग्राम से मिला बड़ा हिंट (Samantha And Naga Chaitanya Reunite)

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इंस्टाग्राम पर नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) के साथ अपनी कई तस्वीरों को अनआर्काइव कर दिया है। इनमें दोनों की एक वेडिंग फोटो भी शामिल है, जो इस समय इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। सामंथा ने व्हाइट कलर का वेडिंग गाउन पहन रखा है और नागा ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं और इस फोटो में वो नागा को किस करती नजर आ रही हैं।

बर्थडे पर किया था पोस्ट

बता दें कि शादी की इस फोटो सामंथा ने साल 2017 में नागा के बर्थडे पर पोस्ट की थी। सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे मेरे सबकुछ। मैं विश नहीं मांगती, मैं रोजाना प्रार्थना करती हूं भगवान आपको सबकुछ दें जो आप चाहते हो। आई यू फॉरएवर।’ कपल की इस खूबसूरत फोटो को एक बार दोबारा देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं और वो एक्ट्रेस की पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं।

फैंस ने किए कमेंट (Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Reunite)

सामंथा के इस पोस्ट पर एक फैन ने कॉमेंट कर लिखा- ‘सच्चे प्यार की आदत होती है कि वो वापस आता है।’ दूसरे फैन ने लिखा- ‘इस पोस्ट को दोबारा देखकर अच्छा लगा।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर कहा, ‘अचानक यह पोस्ट मेरे फ़ीड में दिखाई दी। मैंने सोचा कि कोई फैन पेज है लेकिन यह सैम है।’ एक अन्य यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, ‘कुशी’ के बाद कौन आया?’ तो एक ने कहा, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप दोनों एक जोड़े के रूप में वापस आएं।’

First published on: Sep 19, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.