---विज्ञापन---

Gadar 2 Worldwide collection: ‘जवान’ के सामने घुटने टेकने को तैयार नहीं ‘गदर 2’, सनी देओल की फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी कर दिया कमाल

Gadar 2 Worldwide collection: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ (Gadar 2) की रफ्तार रूकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन देश और दुनिया में फिल्म को लेकर लोगों को क्रेज अभी भी बरकरार है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अभी भी कमाल […]

Dipika Kakar
pic credit: Google

Gadar 2 Worldwide collection: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ (Gadar 2) की रफ्तार रूकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन देश और दुनिया में फिल्म को लेकर लोगों को क्रेज अभी भी बरकरार है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अभी भी कमाल कर रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई की ही लेकिन वर्ल्डवाइड भी अब फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: कभी पेट्रोल पंप पर कॉफी बेचती थी ये एक्ट्रेस, डेब्यू फिल्म से जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, अब किसिंग सीन से लूटी लाइमलाइट

‘गदर 2’ का जलवा बरकरार (Gadar 2 Worldwide collection)

बॉक्स ऑफिस पर 38 दिनों से गदर 2 ने अपनी पकड़ मजबूत कर रखी है। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल 22 साल बाद थियेटर्स का मौसम बदल देगा। इसका अंदाजा तो शायद न तो फिल्ममेकर्स को होगा और ना ही सनी देओल को था। मगर फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है। इस फिल्म ने पूरी फैमली को एक-साथ थियेटर्स तक आने के लिए मजबूर कर दिया है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के तूफान के आगे भी गदर 2 रुकने को तैयार नहीं है।

22 साल बाद पसंद आया सीक्वल (Gadar 2 Worldwide collection)

तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने 22 साल बाद भी एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। 38वें दिन जहां इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई फिर से करोड़ों में हुई, तो वहीं वर्ल्डवाइड भी ये मूवी अब धीरे-धीरे 700 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। ‘गदर 2’ की कमाई पर वर्किंग डे का असर साफ तौर पर देखने को मिला। लाखों में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही ‘गदर 2’ 150 रुपए की टिकट होने के बाद एक बार फिर से फॉर्म में आ गयी है। पांच हफ्तों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर टोटल 684 करोड़ के करीब कमाई कर ली है।

ओवरसीज में नहीं मिला प्यार (Gadar 2 Worldwide collection)

‘गदर 2’ ने पिछले चार से पांच दिनों के अंदर दुनियाभर में लगभग 6 से 9 करोड़ का बिजनेस किया है। धीरे-धीरे ही सही मगर सनी और अमीषा की ये फिल्म 700 करोड़ की कमाई की तरफ बढ़ रही है। भले ही किंग खान की ‘जवान’ की तरह ‘गदर 2’ को ओवरसीज वो प्यार नहीं मिला, जो भापक में मिला है लेकिन फिर भी फिल्म वर्ल्डवाइड अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने ओवरसीज में 65.54 करोड़ का बिजनेस किया है।

First published on: Sep 18, 2023 07:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.