---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu के फैंस को तगड़ा झटका, फिल्मों से नाता तोड़ अब सियासत करेंगी एक्ट्रेस?

Samantha Ruth Prabhu Join Politics: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते फिल्म जगत का बड़ा नाम बन चुकी हैं। सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म खुशी को लेकर चर्चा में बनी हुई है जिसमें वो विजय देवरकोंडा के […]

Samantha Ruth Prabhu To Join Politics Post Acting Break
pic credit: Google

Samantha Ruth Prabhu Join Politics: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते फिल्म जगत का बड़ा नाम बन चुकी हैं। सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म खुशी को लेकर चर्चा में बनी हुई है जिसमें वो विजय देवरकोंडा के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म कुशी फिलहाल सिनेमाघरों में है और फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी कर हैं।

यह भी पढें: ‘Jawan’ का बनेगा सीक्वल? Shahrukh Khan ने खुद दिया ‘Jawan 2’ को लेकर मेजर हिंट

सामंथा ने लिया एक्टिंग से ब्रेक

सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं। कभी नागा चैतन्य संग अपने तलाक को लेकर तो कभी अपनी हेल्थ के चलते सामंथा का नाता लाइमलाइट से जुड़ा ही रहता है। फिलहाल तो सामंथा ब्रेक पर है। ‘खुशी’ एक्ट्रेस सामंथा ने कुछ वक्त पहले ही ये ऐलान किया था कि वो करीब 6 महीने का ब्रेक पर हैं। इसके बाद ही वो वापस काम पर लौटेंगी। हालांकि इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर नई अफवाह ने जोर पकड़ लिया है।

बीमीरी के चलते लिया ब्रेक

सामंथा रुथ प्रभु को लेकर चर्चा है कि वो जल्द ही राजनीति में हाथ आजमा सकती हैं। सामंथा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि वो ब्रेक के बाद पॉलिटिक्स जॉइन कर सकती हैं। आइए बताते हैं अचानक सामंथा को लेकर ऐसी खबरें क्यों आ रही है और क्या एक्ट्रेस की तरफ से ऐसी कोई बात की गई है? फिल्म ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के बाद ही एक्ट्रेस ने अपने हेल्थ कारणों की वजह से ब्रेक का ऐलान किया था। पिछले साल अदाकारा ने खुलासा किया था कि उन्हें ऑटो इम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी हो गई है।

राजनीति में कदम रखेंगी सामंथा?

साउथ एक्ट्रेस सामंथा के ब्रेक के बीच उनके राजनीति में किस्मत आजमाने की खबरें सामने आ रही हैं। ‘इंडिया हेराल्ड’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा पॉलिटिक्स में आने के लिए रेडी हैं। सामंथा हमेशा से ही तेलंगाना के लोगों और किसानों के सपोर्ट में रही हैं। बताया जा रहा है कि के.चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति (BRS) से सामंथा जुड़ सकती हैं। लेकिन अभी तक सामंथा या फिर पार्टी की ओर से किसी भी प्रकार का बयान जारी नहीं किया गया है। ऐसे में ई24 बॉलीवुड इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

First published on: Sep 08, 2023 11:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.