---विज्ञापन---

‘Jawan’ का बनेगा सीक्वल? Shahrukh Khan ने खुद दिया ‘Jawan 2’ को लेकर मेजर हिंट

Jawan 2: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज हो गई है और पहले ही दिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल दिया है। ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच क्रेज को देखते हुए इसका फर्स्ट शो सुबह 6 बजे से शुरू हो गया था। फिल्म फैंस को इतनी पसंद आई है […]

Will Jawan 2 come after Jawan
pic credit: Google

Jawan 2: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज हो गई है और पहले ही दिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल दिया है। ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच क्रेज को देखते हुए इसका फर्स्ट शो सुबह 6 बजे से शुरू हो गया था। फिल्म फैंस को इतनी पसंद आई है कि उन्होंने थियेटर के बाहर ही ढोल नगाड़े बजाकर डांस करने लगे। फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस साल की सुपरहिट फिल्म बता रहे हैं। ‘जवान'(Jawan) की रिलीज के साथ ही इसके सीक्वल की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें: E 24 Bollywood के कॉन्टेस्ट में लें हिस्सा और पाएं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को Free में देखने का मौका !

 ‘जवान’ का सीक्वल

किंग खान के फैंस ने पहले ही दिन ‘जवान'(Jawan) देख ली है और वो सोशल मीडिया पर मूवी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मूवी के गानों ने तो फैंस को अपना पहले ही दीवाना बना लिया था। वहीं, अब फिल्म देखने के बाद फैंस एक्शन सीन की खूब तारीफ कर रहे हैं, इतना ही नहीं लोगों का कहना है ‘जवान'(Jawan) में पठान से ही नेक्स्ट लेवल एक्शन सीन देखने को मिले हैं। ‘जवान'(Jawan) देखने के बाद लोगों का ऐसा मानना है कि इस फिल्म का सीक्वल भी आएगा। फिल्म के एक सीन को देखने के बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि ‘जवान’ का सीक्वल भी आएगा।

इस सीन में मिला बड़ा हिंट

दरअसल ‘जवान'(Jawan) के लास्ट में इस बात का खुलासा हो गया है कि एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान'(Jawan) का दूसरा पार्ट भी आएगा। फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी कैमियो करते नजर आए हैं। आखिरी सीन में संजय दत्त यानी माधवन और आजाद यानी शाहरुख खान को एक लिफाफा पकड़ते है और मेंशन करते है कि ये एक और मिशन है। दोनों अगले मिशन के बारे में चर्चा करते है और इसी सीन को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे है कि ‘जवान’ का दूसरा पार्ट भी आएगा।

फैंस की खुशी हुई डबल

‘जवान'(Jawan) के इस सीन को देखने के बाद फैंस की खुशी डबल हो गई है क्योंकि ‘जवान'(Jawan) ने किंग खान के फैंस का दिल जीत लिया है। एक्शन अवतार में शाहरुख ने अपने फैंस को अपना कायल कर दिया है। ‘जवान'(Jawan) में नयनतारा और विजय सेतुपति और कई एक्टर्स अहम रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म से डायरेक्टर एटली कुमार ने भी एक्टिंग में डेब्यू किया है वो फिल्म के एक गाने में शाहरुख के साथ नाचते दिखाई दिए हैं।

First published on: Sep 08, 2023 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.