Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samantha Ruth Naga Chaitanya: सामंथा रुथ और नागा चैतन्य फिर आए साथ, वजह जान झूम जाएंगे आप

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य तलाक के साल बाद फिर साथ आए हैं। वहीं इसकी वजह भी बेहद खुश करने वाली है।

- Advertisement -

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को लेकर फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दोनों अक्सर अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी से शुरू हुआ ये रिश्ता तलाक के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा के एक्स हसबैंड और उनके ससुर नागार्जुन उनसे उनका हाल-चाल लेने के लिए उनसे मिले थे, साथ ही नागा चैतन्य और सामंथा के बीच फोन पर भी बातें होती हैं। वहीं इन दोनों के जल्द ही फिर से साथ आने की खबर है लेकिन क्यों? आइए जान लेते हैं-

Samantha Naga के बीच बातचीत जारी

आपको बता दें कि सामंथा एक गंभीर मायोसाइटिस बीमारी से गुजर रही हैं और अपने इलाज के सिलसिले में विदेश भी गई हुई थीं, जिसके कारण उनके फैंस भी बहुत चिंता में हैं। लेकिन अब नागा चैतन्य का सामंथा से मिलने और उनसे फोन पर बातें करने की खबर ने भी सामंथा के फैंस को चिंता में डाल दिया है। बताते चलें की एक्स जोड़े को जल्द ही स्क्रीन पर साथ देखा जाना है।

और पढ़िएMahesh Babu: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी

जल्द साथ आएंगे पर्दे पर नजर 

रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ सुपरस्टार सामंथा और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) रिश्ता टूटने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं और दोनों को पर्सनल लाइफ साइड में रखकर प्रोफेशनली मिलने में कोई दिक्कत नहीं है। आपको बता दें कि दोनों स्टार एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हें। एक बार फिर इनकी जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल सकती है। सामंथा और नागा चैतन्य ने पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है।

डेटिंग से लेकर तलाक पर खत्म हुआ रिश्ता

सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2010 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। सामंथा और नागा ने साल 2017 में शादी की थी लेकिन साल 2021 में दोनों ने तलाक की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। अब दोनों लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं सामंथा फेमस टीवी शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में भी नजर आ चुकी हैं और इस शो के दौरान भी उन्होंने अपने टूटे रिश्ते पर बात की थी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts