---विज्ञापन---

‘सालार’ से विराट कोहली का है स्पेशल कनेक्शन? टीम ने ट्रेलर रिलीज काउंटडाउन शुरू कर बढ़ाई एक्साइटमेंट

'Salaar' Connection With Virat Kohli: प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का विराट कोहली से क्या है संबंध जानने के लिए पढ़ लें आज का आर्टिकल।

Salaar: Part 1 - Ceasefire, Virat Kohli, Salaar: Part 1 - Ceasefire Release Date

‘Salaar’ Connection With Virat Kohli: सालार: पार्ट 1 – सीजफायर (Salaar: Part 1 – Ceasefire) से जुड़ा उत्साह फैंस से लेकर दर्शकों के बीच किसी भी बिंदु पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रभास (prabhas) स्टारर फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिस वजह से पूरे देश में इसका उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है। इससे जुड़ा एक बड़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (IPL Team Royal Challengers Bangalore) ने सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के ट्रेलर रिलीज के 18 दिन के पूरे होने का काउंट करना शुरू कर दिया है, दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) की जर्सी का नंबर भी 18 है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ये असल में फिल्म से जुड़े उत्साह को दर्शा रहा है। इसी तरह की उत्सुकता देश के हर कोने में साफ तौर से दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें: इन बी-टाउन स्टार्स ने की चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में करियर की शुरुआत, आज हैं इंडस्ट्री का बड़ा नाम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शेयर किया पोस्टर  (‘Salaar’ Connection With Virat Kohli)

खास, तौर पर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक पोस्टर साझा किया और सालार: पार्ट 1 – सीजफायर ट्रेलर रिलीज़ का काउंटडाउन शुरू किया।

टीम स्पेशल रूप  से, विराट कोहली के जर्सी नंबर से जुड़ी है, जिसका नंबर भी 18 है। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा – “#SalaarCeaseFire ट्रेलर लॉन्च होने में सिर्फ 18 दिन बचे हैं, 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे!
टीम के लोग आगे लिखते हैं कि, ‘उत्साह बढ़ रहा है क्योंकि हम अपने पार्टनर्स @hombalefilms से #Salaar का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये फिल्म

प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ एक अपकमिंग फिल्म है (‘Salaar’ Connection With Virat Kohli) जो केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहली बार आपसी सहयोग को दर्शाती है। फिल्म एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क स्थापित करने का वादा करती है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

First published on: Nov 14, 2023 11:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.