---विज्ञापन---

‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ आखिर क्यों क्रिसमस पर हो रही रिलीज? सामने आई दिलचस्प वजह

Salaar Release Date: पैन इंडिया स्टार प्रभास की ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म के एक्शन से भरपूर टीजर ने ऑडियंस को इसकी हिंसक दुनिया की झलक दी और उन्हें उत्साह से भर दिया जिससे तय हो […]

Salaar: Part 1 - Ceasefire, KGF, Prabhas, Salaar Release Date

Salaar Release Date: पैन इंडिया स्टार प्रभास की ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म के एक्शन से भरपूर टीजर ने ऑडियंस को इसकी हिंसक दुनिया की झलक दी और उन्हें उत्साह से भर दिया जिससे तय हो गया कि फिल्म बड़े पर्दे पर तूफान जरूर लाएगी। पर एक तरफ जहां फिल्म अपनी क्रिसमस रिलीज के लिए तैयारी कर रही है, वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जबरदस्त शोर भी है क्योंकि ये बॉक्स ऑफिस पर SRK की ‘डंकी’ के साथ क्लैश करेंगी। हालांकि अब ‘सालार’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म के लिए क्रिसमस रिलीज क्यों चुनी इस दिलचस्प वजह का खुलासा हो गया है।

यह भी पढे़ं: वीकेंड पर हो रहे हैं बोर, OTT Platform पर देख लें ये फुल ऑन एंटरटेनमेंट वेब सीरीज

क्या है क्रिसमस पर रिलीज होने का कारण?  (Salaar Release Date)

प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “सालार: पार्ट 1- सीजफायर के निर्माताओं द्वारा फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करने का एक कारण यह था कि 5 साल पहले उन्होंने ‘केजीएफ 1’ को क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज किया था और उन्हें लगता है कि दर्शकों के लिए फिल्म को एंजॉय करने का यह सबसे परफेक्ट समय है।”

Salaar Release Date_

Image Credit: Instagram

क्या है  ‘केजीएफ’ और सालार: पार्ट 1 – सीजफायर में कनेक्शन?

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है, जो ‘केजीएफ’ 1 और 2 के निर्माता थे। जबकि इस फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक दी है, ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ निश्चित रूप से उनकी सफलता को जारी रखने का वादा करती है।  इसके अलावा, ये फिल्म भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, ‘केजीएफ’ निर्देशक प्रशांत नील और ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है, जो इस मेगा एक्शन से भरपूर सिनेमा फिल्म बनाने के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं।

Salaar Release Date

Image Credit: Google

ये होगी फिल्म की स्टारकास्ट (Salaar Release Date)

होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट 1 – सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Nov 04, 2023 03:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.