---विज्ञापन---

‘Salaar’ के नए वीडियो ने हिला डाला इंटरनेट, Prabhas का एक्शन देख भूल जाएंगे KGF

Salaar Cease Fire New Video: प्रभास की मच-अवेटेड फिल्म सालार सीजफायर का नया वीडियो सामने आया है और आते ही इंटरनेट पर ट्रेंड भी करने लगी है।

50 Days To Salaar
pic credit : google

Salaar Cease Fire New Video: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार सीजफायर’ (Salaar Cease Fire New Video) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म इस महीने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन अब मूवी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बाहुबली के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब फिल्म का एक नया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘मुंबई मेरी जान’ के बाद The Railway Men में चलेगा KK Menon का जादू, दमदार रोल में दिखेगा इस दिग्गज स्टार का बेटा

सालार का धमाकेदार नया वीडियो (Salaar Cease Fire New Video)

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ के डायरेक्टर प्रशांत नील ही प्रभास (Prabhas)की फिल्म (Salaar Cease Fire New Video) को बना रहे हैं। इस फिल्म प्रभास एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रुति हासन और श्रेया रेड्डी अहम रोल में नजर आने वाले हैं और दोनों ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है। वहीं, अब एक्ट्रेस श्रेया रेड्डी ने एक्स अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ का नया धासू वीडियो शेयर किया है।

प्रभास का जबरदस्त लुक (Salaar Cease Fire New Video)

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म में बाहुबली एक्टर को एक्शन करते देखने के लिए तो फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसी बीच ‘सालार’ (Salaar Cease Fire New Video) का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो प्रभास के बुरी तरह से गुंडो को मारते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में प्रभास सबसे पहले गन को फेंकते हैं और अपने कंधे पर रखी तलवार को स्टाइल से नीचे गिराकर उसे पकड़ लेते हैं।

फैंस हुए खुश (Salaar Cease Fire New Video)

‘सालार’  एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उस पर ‘सालार सीजफायर के लिए 50 दिन’ लिखा है। इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर ‘सालार सीजफायर के लिए 50 दिन’ हैशटैग ट्रेंड करने लगा है और सालार के फैंस की खुशी तो वीडियो को देखकर ही दोगुनी हो गई है। प्रभास स्टारर ‘सालार सीजफायर’ दुनियाभर में 22 दिसंबर को रिलीज होगी। मगर अभी से फैंस के बीच फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज बना हुआ है।

First published on: Nov 02, 2023 07:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.