---विज्ञापन---

Rudrangi Trailer Out: पीरियड ड्रामा ‘रूद्रांगी’ का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Rudrangi Trailer Out: जगपति बाबू और ममता मोहनदास की अपकमिंग फिल्म ‘रूद्रांगी’ को लेकर फैंस में बहुत क्रेज है। वहीं, लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का भी बेहद बेसब्री से इंतजार है। अब फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए तेलुगू फिल्म ‘रूद्रांगी’ का ट्रेलर आज यानी 26 जून को रिलीज कर दिया गया […]

Rudrangi Trailer Out
Rudrangi Trailer Out

Rudrangi Trailer Out: जगपति बाबू और ममता मोहनदास की अपकमिंग फिल्म ‘रूद्रांगी’ को लेकर फैंस में बहुत क्रेज है। वहीं, लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का भी बेहद बेसब्री से इंतजार है।

अब फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए तेलुगू फिल्म ‘रूद्रांगी’ का ट्रेलर आज यानी 26 जून को रिलीज कर दिया गया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Leo first look: ‘आंखों में गुस्सा, हाथ में हथौड़ा’, बर्थडे के दिन खतरनाक लुक में दिखे थलपति विजय

फिल्म ‘रूद्रांगी’ का ट्रेलर रिलीज

अपकमिंग फिल्म ‘रूद्रांगी’ के ट्रेलर की बात करें तो एक्शन से भरे इस ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि कैसे गरीबों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है और कैसे उनका जीना मुश्किल हो जाता है। बता दें कि फिल्म ‘रूद्रांगी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो स्वतंत्रता के पहले की तेलंगाना की स्थिति को दिखाता है। साथ ही ये फिल्म दिखाती है कि कैसे बड़े लोग उस समय गरीबों को कुचलते थे।

यह भी पढ़ें- Ram Charan-Upasana First Child Baby Girl: 11 साल बाद पिता बने राम चरण, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं, अगर इस फिल्म के डायरेक्शन की बात करें को इसे अजय सम्राट ने डायरेक्ट किया है। साथ ही फिल्म में जगपति बाबू और ममता मोहनदास अहम भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है। वहीं, फिल्म ‘रूद्रांगी’ में जगपति बाबू को क्रूर जमींदार की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को बहुत बड़े बजट में बनाया जा रहा है। वहीं, फिल्म की रिलीज की बात करें तो इस फिल्म को 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

इन्होंने निभाया अहम रोल

इसके साथ ही इस फिल्म में जगपति बाबू और ममता मोहनदास के अलावा आशीष गांधी, विमला रमन भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। साथ ही बता दें कि फिल्म के ट्रेलर के पहले इसके पोस्टर्स और टीजर भी रिलीज किए गए थे, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब ट्रेलर के बाद फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, फिल्म को बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

First published on: Jun 26, 2023 02:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.