---विज्ञापन---

Leo first look: ‘आंखों में गुस्सा, हाथ में हथौड़ा’, बर्थडे के दिन खतरनाक लुक में दिखे थलपति विजय

Leo first look: इन दिनों साउथ के सुपरस्टार विजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लियो’ से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। फिल्म से थलपति विजय के पहले लुक को देखकर फैंस बेहद खुश हैं […]

Leo first look
Leo first look

Leo first look: इन दिनों साउथ के सुपरस्टार विजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लियो’ से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है।

फिल्म से थलपति विजय के पहले लुक को देखकर फैंस बेहद खुश हैं और अब फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। साथ ही इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Ram Charan-Upasana First Child Baby Girl: 11 साल बाद पिता बने राम चरण, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

विजय ने शेयर किया ‘लियो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर

दरअसल, आज यानी 22 जून को थलपति विजय अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अभिनेता गुस्से में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर ने हाथ में खून से सना हथौड़ा भी पकड़ा है, जिससे खून के फव्वारा निकल रहा है। साथ ही पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय जंगल में खड़े हैं और उनके पीछे एक भेड़िया भी खड़ा है।

पोस्टर शेयर करते हुए विजय ने लिखा ये कैप्शन

वहीं, पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने कैप्शन में लिखा है कि- “अदम्य नदियों की दुनिया में, शांत पानी या तो दिव्य देवता बन जाते हैं या भयानक राक्षस।” फिल्म के पोस्टर को देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं। साथ ही इस पोस्टर पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Let’s Get Married Teaser Release: धोनी ने अपनी पहली फिल्म का टीजर किया शेयर, लेट्स गेट मैरिड’ के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- “जस्ट प्योर इंटेंस किलर लुक।” वहीं, एक अन्य ने लिखा कि- “यह ‘एक हेल की सवारी’ होने वाली है।” साथ ही एक और अन्य ने कमेंट में लिखा कि- “रोंगटे खड़े हो जाते हैं।” साथ ही एक और अन्य ने लिखा है कि- ‘यह बिल्कुल अजीब है, दहाड़ता हुआ लग रहा है।’

लोकेश कनगराज ने किया है फिल्म का निर्देशन

बता दें कि विजय की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया है। वहीं, इस फिल्म में विजय के अलावा तृषा, संजय दत्त, प्रिया आनंद, सैंडी, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, मैसस्किन, मैथ्यू थॉमस, अर्जुन सरजा शामिल हैं। वहीं ये फिल्म दिवाली रिलीज के लिए तैयार है।

First published on: Jun 22, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.