Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

चोरी-चुपके Rashmika के करीबी की शादी में शरीक हुए Vijay Deverakonda, इनसाइड फोटोज ने खोली रूमर्ड लव बर्ड्स की पोल

Rashmika Mandanna and Vijay deverakonda: साउथ की रूमर्ड कपल रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अक्सर ही अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। रश्मिका और विजय की जोड़ी उनके चाहने वालों को ऑनस्क्रीन तो बहुत पसंद है लेकिन फैंस इस जोड़ी को रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं लेकिन […]

Rashmika Mandanna and Vijay deverakonda:
pic credit: Google

Rashmika Mandanna and Vijay deverakonda: साउथ की रूमर्ड कपल रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अक्सर ही अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। रश्मिका और विजय की जोड़ी उनके चाहने वालों को ऑनस्क्रीन तो बहुत पसंद है लेकिन फैंस इस जोड़ी को रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं लेकिन ये दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं, एक बार फिर रश्मिका मंदाना की एक लेटेस्ट फोटो ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय संग उनके रिश्ते की पोल खोल दी है।

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के रिश्ते की खुली पोल, नेटिजन्स की पैनी नजरों ने पकड़ ली ये चोरी

रश्मिका मंदाना ने पहनी साड़ी

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने असिस्टेंट की शादी में शिरकत करने हैदराबाद पहुंची। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की है। शादी समारोह के लिए एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की कॉटन की साड़ी पहनी और इसके साथ स्लीव्लेस ब्लाउज पेयर किया था। रश्मिका का सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। लेकिन रश्मिका की इन्हीं फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाका भी कर दिया है क्योंकि फैंस उनकी पोस्ट का एक्टर विजय देवरकोंडा से कनेक्शन जो निकाल लिया है।

विजय की फोटो से निकला कनेक्शन

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। पहली फोटो में रश्मिका दुल्हा-दुल्हन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। बाकी दोनों फोटो में अदाकारा अकेले ही पोज देती दिख रही हैं। रश्मिका की फोटो के बैकग्राउंड ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

फोटो से खुली पोल

दरअसल, विजय देवरकोंडा ने भी कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी, उनकी फोटो का बैकग्राउंड भी बिल्कुल ऐसा ही था। ऐसे में फैंस ये दावा कर रहे हैं कि विजय और रश्मिका ने ही एक-दूसरे की ये फोटो क्लिक की है। बता दे कि बीतों दिनोें विजय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लड़की का हाथ थामे फोटो शेयर की थी। इसी के साथ एक्टर ने कहा था कि वो जल्द ही फैंस को अपनी लेडी-लव से मिलवाएंगे।

First published on: Sep 06, 2023 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.