---विज्ञापन---

Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के रिश्ते की खुली पोल, नेटिजन्स की पैनी नजरों ने पकड़ ली ये चोरी

Sobhita Dhulipala Dating Naga Chaitanya: द नाइट मैनेजर स्टार शोभिता धुलिपला अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। शोभिता अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं। लेकिन शोभिता अक्सर साउथ एक्टर नागा चैतन्य संग अपने रुमर्ड रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई […]

Sobhita Dhulipala Dating Naga Chaitanya
pic credit: Google

Sobhita Dhulipala Dating Naga Chaitanya: द नाइट मैनेजर स्टार शोभिता धुलिपला अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। शोभिता अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं। लेकिन शोभिता अक्सर साउथ एक्टर नागा चैतन्य संग अपने रुमर्ड रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने अफेयर की खबरों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं, अब एक बार फिर शोभिता और चैतन्य के डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 15: 7 करोड़ जीतने से चूक गए Jaskaran Singh, क्या आप जानते हैं इस सवाल का सही जवाब?

शोभिता धुलिपाला के पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

भले ही शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपाकर रखना चाहते हैं लेकिन एक बार फिर नेटिजन्स ने इन दोनों की चोरी पकड़ ली है। दरअसल, हाल ही में शोभिता ने इंस्टाग्राम पर अमेरिकी एक्टर मैथ्यू मैक्कनौगी की बुक की एक फोटो शेयर की थी। बस शोभिता की इसी पोस्ट ने उनके और नागा चैतन्य के अफेयर की खबरों को हवा दे दी है। वैसे तो एक्ट्रेस ने ये पोस्ट एक्टर मैथ्यू की तारीफ करने के लिए किया था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी ये पोस्ट ही उनके नागा के साथ रिश्ते की पोल खोल देगी।

नागा चैतन्य से निकला कनेक्शन

 

फोटो को शेयर करते हुए शोभिता ने कैप्शन में लिखा, ‘पिछले कुछ महीनों में मैंने जो सबसे बेहतरीन बुक पढ़ी है। क्या अविश्वसनीय जीवन-कहानी है। सचमुच, एक गाने की तरह। जोरदार हंसी और अर्जित स्वतंत्रता जैसा टेस्ट है। मैथ्यू मैक्कनौगी आप लीजेंड हैं।’ शोभिता की इस पोस्ट का कनेक्शन लोगों ने नागा से निकाल डाला। दरअसल, कुछ वक्त पहले नागा चैतन्य ने भी इसी बुक के बारे में पोस्ट किया था और किताब के बारे में बात करते हुए इसकी सिफारिश भी की थी। एक्टर ने कहा था कि, ‘जीवन के लिए एक प्रेम पत्र, अपनी यात्रा शेयर करने के लिए।’

शोभिता पर नेटिजन्स ले रहे चुटकी

शोभिता की इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन पर खूब चुटकी ले रहे हैं। एक ही किताब की फोटो शेयर करने को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बता देंं कि शोभिता और चैतन्य के डेटिंग की खबरें तब से फिल्मी गलियारों में उड़ी है जब दोनों की लंदन ट्रिप से साथ में तस्वीरें सामने आई थीं। लंदन ट्रिप के बाद भी कपल की कुछ तस्वीरों ने लोगों का अपना ध्यान अपनी तरफ खींचा था जिसमें वो एक रेस्तरां में बैठे नजर आए थे। मगर शोभिता की लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि शोभिता और चैतन्य एक कपल हैं।

First published on: Sep 06, 2023 12:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.