---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna डीपफेक केस में दिल्ली पुलिस को मिली कामयाबी, वीडियो अपलोड करने वाले 4 सस्पेक्ट की हुई पहचान

Rashmika Mandanna Deepfake Case: रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो केस में पुलिस की तरफ से नया अपडेट सामने आया है।

Rashmika Mandanna Deepfake Case
image credit: e24 edit

Rashmika Mandanna Deepfake Case: ‘एनिमल’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। रणबीर कपूर की वाइफ गीताजंलि के किरदार में रश्मिका की खूब तारीफ हो रही है। हालांकि इससे पहले रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। एक्ट्रेस के डीपफेक वीडियो पर जमकर हंगामा भी हुआ था। मामले के बढ़ने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की थी, अब इस मामले नया अपडेट सामने आया है।

डीपफेक मामले में नया अपडेट (Rashmika Mandanna deepfake case)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के डीपफेक वीडियो पर लगातार पुलिस जांच कर रही थी। एक्ट्रेस के डीपफेक वीडियो मामले में अब नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, इस केस में पुलिस ने चार सस्पेक्ट का पता लगा लिया है और हालांकि अभी भी पुलिस इस केस के रियल सस्पेट के बारे में तलाश कर रही है। एएनआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ पुलिस ने रश्मिका मंदाना डीपफेक प्रोफाइल केस में शामिल 4 सस्पेक्ट के बारे में जानकारी जुटाते हुए उनके बारे में पता लगा लिया है। ये लोग अपलोडर है और पुलिस अभी इस मामले के अहम आरोपी की तलाश में जुटी है।’

तलाश में जुटी पुलिस (Rashmika Mandanna deepfake case)

रश्मिका मंदाना का डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। पहली नजर वीडियो को देखकर ये पता लगाना काफी मुश्किल हो रहा था कि वो रश्मिका है या कोई और है। मगर फिर बाद में रियल वीडियो के सामने आने के बाद कई स्टार्स रश्मिका के सपोर्ट में उतरे थे। अमिताभ बच्चन ने भी वीडियो पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इस मामले में बढ़ने के बाद ही पुलिस ने इस केस में एक्शन लिया था। अभी भी दिल्ली पुलिस इस केस के असली आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: क्यों प्रभास की Salaar पहले दिन शाहरुख की Dunki को दे सकती है मात

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट (Rashmika Mandanna deepfake case)

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल में नजर आई हैं। इस फिल्म रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर जैसे स्टार्स अहम रोल में दिखने वाले हैं और इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रश्मिका ने इस फिल्म में रणबीर की वाइफ गीतांजलि का रोल प्ले किया है और एक्ट्रेस के किरदार को लोग काफी सराह भी रहे हैं। रश्मिका अगली बार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के लिए फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है।

First published on: Dec 20, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.