Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राणा दग्गुबाती ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में काम करने से किया मना, जानें क्यों?

- Advertisement -

Rana Dagubatti Leave Film Jawaan: बॉलीवुड गलियारों में पिछले कुछ दिनों से ये चर्चाएं चल रही थी कि साउथ सिनेमा के जाने-माने स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Dagubatti) जल्द ही किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) में लीड विलेन की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। राणा दग्गुबाती को साउथ सिनेमा में भल्लालदेव के नाम से भी जाना जाता है, जो कि बाहुबली फिल्म के दोनों पार्ट के विलेन का नाम था। लोगों को उम्मीद थी कि राणा दग्गुबाती फिल्म जवान में खलनायक की भूमिका निभाकर इस फिल्म का लेवल और ऊपर ले जाएंगे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने फिल्म जवान का ऑफिर ठुकरा दिया है। एक मीडिया हाउस ने अपनी ताजा रिपोर्ट में ये जानकारी दी है कि राणा दग्गुबाती फिल्म जवान में दिखाई नहीं देंगे, क्योंकि उन्हें हेल्थ से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, ‘राणा दग्गुबाती इन दिनों शारीरिक परेशानियों से घिरे हुए हैं और एक दिन में 8 घंटों से ज्यादा शूट नहीं कर रहे हैं। एटली की फिल्म में कई बड़े एक्शन सीक्वेंस हैं, जिनके लिए लॉन्ग टाइम कमिटमेंट की जरूरत होगी। राणा दग्गुबाती की जैसी हालत अभी है, उसे देखते हुए यह संभव नहीं लग रहा है। इसी कारण राणा ने जवान को छोड़ने का फैसला लिया है। राणा की जगह मेकर्स इन दिनों एक नए अभिनेता की तलाश में हैं, जो उन्हें रिप्लेस कर पाए।’

 

और पढ़िए – फिल्म ‘यशोदा’ का नया पोस्टर आउट, सादगी ने जीता फैंस का दिल

 

इसी के साथ आपको बता दें कि किंग खान की फिल्म ‘जवान’ में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्पेशल कैमियो करती दिखाई देंगी। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म पठान में भी साथ काम कर रहे हैं। इसी के साथ ये भी पता चला है कि शाहरुख खान की आने वाली इस फिल्म में दीपिका के अलावा और भी एक कलाकार आने वाला है। हाालंकि अब तक इस कलाकार का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन मेकर्स लगातार इस विषय पर बातचीत कर रहे हैं। फिल्म जवान में शाहरुख खान अपने एक्शन का जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

 

और पढ़िए – चिरंजीवी संग दिखेंगे रवि तेजा, इस रोल के लिए मांगी इतनी रकम

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss