Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘यशोदा’ का नया पोस्टर आउट, सादगी ने जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Yashoda: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं जिनकी बॉलीवुड में भी फैन फॉलोइंग हैं। सामंथा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इन सब को पीछे छोड़कर सिर्फ काम पर फोकस कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda Poster) का नया पोस्टर आ गया जिसमें उनकी आंखें लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

‘यशोदा’ का नया पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसी के साथ मेकर्स ने ऐलान किया है कि, टीम ने एक गाने को छोड़कर शूटिंग पूरी कर ली है। इसी के साथ मेकर्स ने बताया कि, यशोदा के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। इस गानों को मलीन बस्तियों में एक शूटआउट के बाद दिखाया जाएगा’। कुछ दिन पहले सामंथा की फिल्म यशोदा की एक झलक देखने को मिली था जिसमें वो एक अस्पताल में नजर आई थी।

 

और पढ़िए –  राम चरण के नए लुक ने मचाया तहलका, फैंस ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

 

इसमें सामंथा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो पहले अस्पताल के अंदर बेड पर बैठी हुई नजर आती हैं लेकिन अचानक जैसे ही खिड़की की तरफ जाती हैं तो उन्हें एक कबूतर नजर आता है, जिसे सामंथा खिड़की से हाथ बाहर निकालकर छूने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनका हाथ नहीं पहुंचता है लेकिन जब वो खिड़की को बाहर देखती हैं तो खुद को एक रहस्यमयी दुनिया में पाती हैं।

 

और पढ़िए – श्रुति हासन ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘कला की भाषा नहीं’

 

इस फिल्म को तेलुगु भाषा में शूट किया गया है, लेकिन इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में डब करके भी रिलीज किया जाएगा। सामंथा रुथ प्रभु स्टारर इस फिल्म को हरी शंकर और हरीश नारायण ने डायरेक्ट किया है। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘शाकुंतलम’ भी नजर आएंगी। इससे साथ-साथ वो बॉलीवुड में भी एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts