---विज्ञापन---

Prithviraj Sukumaran: एक्शन सीन शूट करने के दौरान बुरी तरह घायल हुए एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन

Prithviraj Sukumaran: मलयालम इंडस्ट्री के स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और आज एक्टर का ऑपरेशन होना है। एक्शन सीन के दौरान हुआ हादसा […]

Prithviraj Sukumaran Injured
Prithviraj Sukumaran Injured

Prithviraj Sukumaran: मलयालम इंडस्ट्री के स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और आज एक्टर का ऑपरेशन होना है।

एक्शन सीन के दौरान हुआ हादसा (Prithviraj Sukumaran)

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी आने वाली फिल्म ‘विलायथ बुद्ध’ की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए हैं। सुकुमारन इडुक्की के मरयूर में फिल्म के सेट पर एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान वे चोटिल हो गए। रिपोर्ट के अनुसार हादसा सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर हुआ जब एक्टर केएसआरटीसी बस के अंदर शूटिंग कर रहे थे। दुर्घटना के बाद पहले एक्टर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से बाद में उन्हें इलाज के लिए कोच्चि ले जाया गया।

आज होना है ऑपरेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद एक्टर 26 जून यानी आज कोच्चि के हॉस्पिटल में अपने पैर की कीहोल सर्जरी कराएंगे। जयन नांबियार द्वारा निर्देशित इस फिल्म शूटिंग इस महीने तक ख़त्म होनी थी लेकिन अब खबरों की मानें तो पृथ्वीराज ठीक होने के लिए कुछ महीनों का ब्रेक लेंगे इसलिए “विलायथ बुद्ध” का निर्माण टेम्परेरली रोक दिया जाएगा।

ट्वीट के बाद मिली जानकारी

पृथ्वीराज के एक्सीडेंट के बारे में जानकारी देते हुए श्रीधर पिल्लेई ने ट्वीट करते हुए बताया, “लीडिंग एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन रविवार को एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान मरयूर में ‘विलायथ बुद्धा’ के सेट पर दुर्घटना का शिकार हो गए। आज कोच्चि के एक निजी अस्पताल में उनके पैर की कीहोल सर्जरी होगी। कुछ हफ्तों तक वह आराम करेंगे।” इस फिल्म के अलावा, सुकुमारन प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास की अगली फिल्म सालार में भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

First published on: Jun 26, 2023 05:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.