---विज्ञापन---

क्या फिर बदल जाएगी Salaar की रिलीज डेट? किंग खान की Dunki के क्लैश से डरे प्रभास!

Prabhas Starrer Salaar Release Date Postponed: 'सालार' इसी साल 22 दिसंबर रिलीज डेट फिर टलने की अफवाहें सामने आ रही हैं।

Prabhas Starrer Salaar Release Date
pic credit: Google

Prabhas Starrer Salaar release date Postponed: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) पिछले काफी टाइम से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ‘सालार’ 22 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है, मगर इसी एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट टलने की अफवाहें तेजी से सामने आ ही है।

यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी बन Akshay Kumar अब करेंगे गुंडो की छुट्टी, Singham Again से ATS चीफ का फर्स्ट लुक आउट

‘डंकी’ से डरी ‘सालार’? (Prabhas Starrer Salaar release date Postponed)

दरअसल, इस साल क्रिसमस पर प्रभास की ‘सालार’ (Salaar) के साथ-साथ शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ (Dunki) भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में साउथ और बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की इस जबरदस्त टक्कर पर फैंस की पैनी नजर हैं। लेकिन इसी बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि प्रभास की फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर टलने का सोच रहे हैं। मगर अभी तक इसे लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

‘कब रिलीज होगा सालार पार्ट 2’ (Prabhas Starrer Salaar release date Postponed)

अफवाहें फैल रही है कि मेकर्स अगले साल तक ‘सालार’ (Salaar) की रिलीज को टाल सकते है। मूवी अगले साल मार्च 2024 में सिनेमाघरों में आ सकती है, क्योंकि ‘सालार पार्ट-2’ भी अगले साल की रिलीज होगा। ऐसे में कहा जा रहा है कि मेकर्स दोनों पार्ट्स की रिलीज डेट आसपास रखने की वजह से फिल्म की रिलीज अभी टालने पर विचार कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि वो शाहरुख खान की पठान और जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर मेकर्स डंकी से टक्कर नहीं लेना चाहत हैं।

मेकर्स ने नहीं किया पोस्टपोन्ड का ऐलान

‘सालार’ (Salaar) के मेकर्स की तरफ से अभी तक मूवी को पोस्टपोन्ड करने को लेकर ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर सामने रही सभी खबरें को प्रभास के फैंस सिर्फ अफवाहें समझ रहे हैं। बता दें कि सालार इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली थी। मगर उस समय मेकर्स ने फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन काम के चलते उसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया था। फिल्म को लेकर प्रभास के फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ है और वो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Nov 05, 2023 01:40 PM