---विज्ञापन---

साउथ के इस सुपरस्टार को पुलिस ने किया गिरफ्तार! सड़क पर लेटकर दे रहा था धरना, जानें क्या है पूरा मामला?

Pawan Kalyan Detained: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सामने आ रही है। साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनका नाम ही फिल्म देखने के लिए दर्शकों अपने आप ही थियेटर्स तक लाने का दम रखता हैं। ऐसे में पचा चला है कि आंध्र प्रदेश की पुलिस ने […]

Pawan Kalyan Detained
pic credit: Google

Pawan Kalyan Detained: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सामने आ रही है। साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनका नाम ही फिल्म देखने के लिए दर्शकों अपने आप ही थियेटर्स तक लाने का दम रखता हैं। ऐसे में पचा चला है कि आंध्र प्रदेश की पुलिस ने पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर को उनकी किसी फिल्म की नहीं बल्कि राजनीति की वजह से गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें: क्या तीसरी बार मां बनने वाली हैं देशमुख परिवार की बहू? वायरल वीडियो ने खोली कपल की पोल

पुलिस हिरासत में पवन कल्याण 

जी हां, ये सच है साउथ के जाने-माने अभिनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पवन कल्याण ना सिर्फ अभिनेता है बल्कि वो एक राजनेता भी हैं। आंध्र प्रदेश पुलिस ने जनसेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और वरिष्ठ नेता नादेंडला मनोहर को एनटीआर जिले में एहतियातन हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और उन्हें विजयवाड़ा ले जाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्हें न्यायाधीश के सामने पेश नहीं किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला? (Pawan Kalyan Detained)

दरअसल, पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की निंदा की थी और वो पूर्व सीएम के समर्थन में विजयवाड़ा जा रहे थे। पवन और जनसेना पार्टी प्रमुख के काफिले को एनटीआर जिले में शनिवार को दो बार रोका गया। इसके बाद कल्याण (Pawan Kalyan) अपनी गाड़ी से उतरकर पैदल ही विजयवाड़ा में मंगलागिरि की तरफ चल दिए। ऐसे में विजयवाड़ा की ओर जाने से रोके जाने पर पवन अनुमानचिपल्ली में सड़क पर लेट गए, जिसके बाद पुलिस को उन्हें एहतियातन हिरासत में लेना पड़ा।

एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू को कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया है और रविवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच नायडू को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की अदालत में पेश भी किया गया। नायडू की गिरफ्तारी के बाद से ही प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ गई है।

First published on: Sep 10, 2023 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.