---विज्ञापन---

क्या तीसरी बार मां बनने वाली हैं देशमुख परिवार की बहू? वायरल वीडियो ने खोली कपल की पोल

Genelia D’souza Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) को बी-टाउन का क्यूट कपल कहा जाता है। भले ही ये कपल दो बच्चों के माता-पिता है लेकिन अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से ये कभी फैंस को मंत्रमुग्ध करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन […]

Genelia D'souza Pregnancy
pic credit: Google

Genelia D’souza Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) को बी-टाउन का क्यूट कपल कहा जाता है। भले ही ये कपल दो बच्चों के माता-पिता है लेकिन अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से ये कभी फैंस को मंत्रमुग्ध करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी ये कपल फैंस को अपने रोमांस से इंप्रेस कर देता है। इसी बीच कपल की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ के मुरीद हुए बिजनेसमैन Anand Mahindra, शाहरुख खान को दे डाला ये सॉलिड टैग तो एक्टर बोले- ‘I am not limited!’

हाथों में हाथ डाले मारी एंट्री

दरअसल, हाल ही में रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा मुंबई में एक फैशन स्टोर के लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे। जहां दोनों ने एक बार फिर अपने केमिस्ट्री से सबका दिल जीत लिया। जेनेलिया और रितेश ने अपने-अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से सबको इंप्रेस किया। कपल ने हाथों में हाथ डाले इवेंट में एंट्री ली। मगर इस दौरान सबकी नजरें जेनेलिया पर अटक गई।

तीसरी बार हैं प्रेग्नेंट जेनेलिया ?

इवेंट में रितेश व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू पैंट में हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी वाइफ जेनेलिया पर्पल कलर की टियर वाली मिनी ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं जिमसें एक्ट्रेस के बंप पर सबकी नजरें ठहर गई हैं। दरअसल, सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बंप पर हाथ रखी भी दिखाई दे रही हैं।

नेटिजंस ने किया फूले पेट को स्पॉट

वीडियोज और फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या वो प्रेग्नेंट हैं?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप फिर से प्रेग्नेंट हैं क्या?’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वो पक्का प्रेग्नेंट हैं।’ एक अन्य यूजर ने भी यही लिखा, ‘प्रेग्नेंट लग रही हैं।’ तो एक अन्य ने कहा, ‘अगर वो प्रेग्नेंट हैं, तो भारत की जनसंख्या का ख्याल भी नहीं आया।’

रितेश और जेनेलिया कब बने माता-पिता

बता दें कि बॉलीवुड का क्यूट कपल जेनेलिया और रितेश 2 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के दो साल बाद 2014 में कपल ने अपने पहले बेटे रियान का स्वागत किया था। लवबर्ड्स ने साल 2016 में अपने दूसरे बेटे का वेलकम किया था। अक्सर ही कपल को अपने दोनों बेटों के साथ स्पॉट किया जाता है और उनके दोनों बेटों की वीडियो पर फैंस जमकर प्यार भी लुटाते हैं।

First published on: Sep 10, 2023 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.