--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Manjari Wedding: सिंगर मंजरी ने बचपन के दोस्त जेरिन संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Singer Manjari Wedding: साउथ सिनेमा की जानी-मानी सिंगर मंजरी (Manjari) की आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। मंजरी के आवाज सुनने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त जेरिन (Jerin) से शादी रचाई है। मंजरी और जेरिन ने तिरुवनंतपुरम में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक शादी की जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। मंजरी और जेरिन (Manjari And Jerin Marriage) को सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे शादी की बधाई दे रहे हैं।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, उन्होंने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी (Manjari Marriage Photos) है जिसमें वो अप्सरा लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोने की हैवी जूलरी पहन रखी हैं। वहीं दूसरी तरफ दूल्हे राजा ने भी धोती के साथ लाल रंग का कुर्ता पहना है। खबर है कि, मंजरी और जेरिन एक-दूसरे को पहली क्लास से जानते हैं क्योंकि वो एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

सिंगर मंजरी शादी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें लिखा था कि, ‘आज का दिन मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन है। हमने शादी कर ली। हम मैजिक एकेडमी में बच्चों के साथ दिन बिताएंगे। बहुत सारे प्रतिभाशाली बच्चे हैं, और हम अपने परिवार के साथ उनके साथ दोपहर का भोजन करेंगे। हमें एक साथ जीवन के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की जरूरत है।’

मंजरी ने 2005 की फिल्म अच्युविंते अम्मा से सिनेमा जगत में कदम रखा था। मंजरी ने मनोरंजन जगत में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। मंजरी ने अपने करियर में रमेश नारायण, एमजी राधाकृष्णन, कैथाप्राम विश्वनाथन, विद्यासागर, एम जयचंद्रन, ओसेपचन, मोहन सीथारा, रवींद्रन मास्टर और जॉनसन मास्टर जैसे कई संगीतकारों के साथ काम किया और वो अब तक मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में लगभग 500 से ज्यादा गाने गा चुकी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss