--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मलयालम फिल्म मेकर सनल कुमार गिरफ्तार, एक्ट्रेस मंजू ने लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

Tollywood News: मलयालम फिल्म निर्माता सनल कुमार शशिधरन इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। केरल पुलिस ने निर्देशक सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar Sasidharan) को तिरुवनंतपुरम के नेय्यत्तिनकारा में उनके घर जाकर हिरासत में लिया है। शशिधरन पर एक्ट्रेस मंजू वॉरियर (Manju Warrier) ने आरोप लगाया है कि वो उसका पीछा कर रहा था साथ ही ब्लैकमेल करने और सोशल मीडिया के जरिए उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा था जिसके बाद एक्ट्रेस ने शशिधरन के खिलाफ कोच्चि के एलामक्कारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया।

Sanal Kumar Sasidharan - Asia Pacific Screen Awards

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार यानी की आज 5 मई की सुबह तिरुवनंतपुरम के परसाला से सनल कुमार शशिधरन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी से पहले हुई उन्होंने कई घटनाओं को रिकॉर्ड करते हुए, फिल्म निर्माता फेसबुक लाइव पर भी दिखाई दिए। लाइव के दौरान उन्होंने कहा कि, ये लोग मेरा फोन ले लेंगे। मुझे कुछ लोग किडनेप करके ले जा रहे हैं। ये मुझ पर हमला कर रहे हैं और खुद को पुलिस बता रहे हैं।

 

और पढ़िएमहेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ का ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा दमदार एक्शन

 

 

Sanal Kumar Sasidharan: I Want To Narrate Experiences And Not Just Tell Stories

आगे कहा था कि, ‘मैं अपनी बहन और उसकी सास के साथ मंदिर गया था, वहां से एक गाड़ी ने उनका पीछा किया और अब ये मुझे जबरदस्त ले जा रहे हैं। सनल कुमार शशिधरन ने मलयालम में कई बेहतरीन फिल्में भी बनाई हैं। वहीं, वो एक्ट्रेस मंजू वारियर के साथ फिल्म ‘कयाट्टम’ में काम भी कर चुके हैं। इसके साथ-साथ फिल्म निर्माता सोशल मीडिया पर मंजू वारियर की जान को खतरा होने का दावा करते हुए कई गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं।

Sanal Kumar Sasidharan: Movies, Age, Photos, Family, Wife, Height, Birthday, Biography, Facts, Filmography, Upcoming Movies, TV, OTT, Social Media, Facebook, Instagram, Twitter, WhatsApp, Google YouTube & More » Celpox

एक हफ्ते पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था जिसमें लिखा था कि, ‘वेरी सीरियस एक्ट्रेस की जान खतरे में है।’ सनल ने ये भी लिखा था कि, मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए चार दिन हो चुके हैं कि मशहूर मलयालम एक्ट्रेस मंजू वारियर का जीवन खतरे में है और वो कुछ लोगों की हिरासत में है।’

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss