Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu Mother Death: महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर

महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया हैं जिससे महेश बाबू के सिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

- Advertisement -

Mahesh Babu Mother Death: महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया हैं जिससे महेश बाबू के सिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस खबर से टॉलीवुड सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है। कहा जा रहा है कि महेश बाबू की मां काफी दिनों से बीमार चल रही थी जिनका इलाज भी चल रहा था लेकिन वो रिकवर नहीं हो पा रही थी जिसके चलते उनकी माता इंदिरा देवी का निधन हो गया है।

यहाँ पढ़िए – Dekho Dekho Song Out: ‘गॉड फादर’ का नया गाना ‘देखो-देखो’ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

नहीं रहीं महेश बाबू की मां इंदिरा देवी 

महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से निधन हो गया और उन्होंने हैदराबाद में अंतिम सांस ली। अंतिम दर्शन के लिए इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक रखा जाएगा जहां उनको श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी और बाद में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।’

महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी के निधन की खबर सुनकर सिनेमा जगत के तमाम सितारे उनके घर पहुंच रहे हैं। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन पर सतीश रेडी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, ‘सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ वहीं ट्विटर पर महेश बाबू के फैंस भी शोक व्यक्त कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Celebs Spotted: नोरा फतेही ने इंडियन लुक से ढाया कहर, खूबसूरती पर फिदा फैंस

महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद दुखद है। इस साल महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का भी निधन हुआ था जिसके बाद आज उनकी माता का निधन हो गया। आपको बता दें, महेश बाबू टॉलीवुड के प्रिंस हैं और उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं आज इस दुख की घड़ी में फैंस उन्हें हिम्मत रखने को कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts